राहुल बाबा, वीरभद्र से पूछिए पांच साल क्या किया: अमित शाह

Wednesday, Nov 01, 2017 - 06:45 PM (IST)

हमीरपुर : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को हमीरपुर में रैली के दौरान कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने केंद्र की यूपीए सरकार व वीरभद्र सरकार को विकास विरोधी बताया। शाह ने कहा, हिमाचल में ड्रग माफिया, खनन माफिया व ट्रांसफर माफिया का विकास हुआ है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को हमसे नहीं इनसे हिसाब मांगना चाहिए। उन्होंने आगे राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा,  अरे राहुल बाबा, हम पूरा हिसाब लेकर आए हैं। जरा वीरभद्र से पूछिए पांच साल में क्या किया। उन्होंने वीरभद्र पर प्रहार करते हुए कहा, क्राइम रिकॉर्ड में हिमाचल 70 पायदान में शामिल हो गया है। जबकि वीरभद्र सरकार आने से पहले यह 38वें स्थान पर था। उन्होंने विकास को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा, केंद्र सरकार ने हिमाचल के राष्ट्रीय राजमार्गों की डीपीआर के लिए 60 हजार करोड़ दिए लेकिन सरकार अभी तक डीपीआर तक नहीं बना पाई।

हिमाचल में चुनाव आया अब हिमाचल की बारी                    
अमित शाह ने कहा, यूपी में चुनाव आया, वहां कांग्रेस गई, असम में चुनाव हुए कांग्रेस गई, मणिपुर में कांग्रेस हारी, अब हिमाचल में चुनाव आए हैं यहां भी कांग्रेस सत्ता से आउट हो जाएगी। शाह ने कहा कि जहां बीजेपी की सरकार आती है वहां विकास होता है। हमें हिमाचल के विकास से संतोष नहीं। उन्होंने कहा कि यहां हमारी भी सरकारें रही हैं। मगर हिमाचल का विकास ठीक से नहीं कर पाए। क्योंकि आपने हमें एक-एक बार पर ठपा लगाया है क्योंकि पांच साल जब हमारी सरकार होती है तो अगली बार आप कांग्रेस की चुनते हैं जो कि विकास की हवा निकाल देती है। 

राहुल बाबा दीवार पर लिख लो हिमाचल में बीजेपी आने वाली है
मंडी: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मंडी में थुनाग में कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी तंज कसा है।  जनसभा के दौरान उन्होंने कहा, राहुल बाबा दीवार पर लिख लो बीजेपी आने वाली है। उन्होंने आगे कहा, मोदी का विजय रथ हिमाचल में पहुंचने वाला है।

थुनाग वालो जोर से लगाओ नारा
अमित शाह ने हिमाचल के थुनाग विधानसभा क्षेत्र में लोगों की जनसभा में देखकर यह कहा, थुनाग वालो जोर से जयराम को जिताने के लिए नारे लगाओ ताकि दिल्ली में पीएम को उनकी आवाज सुनाई दे। उन्होंने आगे कहा, हिमाचल में अदला बदली वाली सरकार नहीं चाहिए। बीस सालों के लिए सरकार चाहिए। पांच पांच सालों वाले खेल को खत्म कर दो। विकास में बुब्बारे में बीजेपी हवा भरती है।

2014 के चुनाव की करवाई याद
शाह ने अपने भाषण में कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को 2014 लोकसभा चुनाव की हार की याद दिलाई। उन्होंने आगे प्रहार करते हुए कहा, राहुल गांधी यह पूछ रहे हैं गुजरात में विकास क्या हुआ। राहुल बाबा हिमाचल गुडिय़ा गैंगेरप और वीरभद्र सिंह के भ्रष्टाचार का हिसाब मांगता है। इस पर उन्होंने हिमाचल के विकास और गुडिय़ा कांड का हिसाब देकर लाने की बात कही। हिमाचल में नरेंद्र मोदी और प्रेम कुमार धूमल विकास को आगे बढ़ाएगी। हिमाचल का ट्रांसफार्मर जल गया है।