Watch Pics: PM मोदी का निराला अंदाज, गाड़ी से उतरकर ली कॉफी की चुस्कियां

Wednesday, Dec 27, 2017 - 02:43 PM (IST)

शिमला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिमला से अपने लगाव का मोह कतई नहीं छोड़ पाए। दरअसल जयराम ठाकुर के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे पीएम मोदी ने समारोह से फारिग होते ही इंडियन कॉफी हाउस का रुख किया। इंडियन कॉफी हाउस शिमला के माल रोड पर ही स्थित है। बताया जाता है कि उनकी गाड़ियों का काफिला अचानक यहां रुका।



पीएम ने कॉफी की चुस्कियां लीं। कॉफी हाउस के अंदर मौजूद लोग उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने अपने बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखा। कॉफी हाउस प्रबंधन ने तुरंत मोदी की पसंदीदा कॉफी बनाई। खास बात यह है कि उन्होंने यहां खड़े होकर ही कॉफी पी। इस दौरान एसपीजी को सुरक्षा व्यवस्था कायम करने के लिए परेशानी पेश आई। मोदी ने मैहरून रंग की टोपी पहनी हुई थी। कॉफी पीने के दौरान उन्होंने आसपास मौजूद लोगों से बातचीत भी की। इस दौरान वहां लोगों का तांता लग गया। लोग मोदी से सेल्फी लेने लग गए।


उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी के हिमाचल प्रभारी रहते हुए नरेंद्र मोदी अकसर शिमला के इसी इंडियन कॉफी हाउस में अपने मित्रों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठा करते थे। इंडियन कॉफी हाउस से अपने लगाव का उन्होंने शिमला में सार्वजनिक तौर पर जिक्र भी किया था। बुधवार को भी मोदी ने यहां कॉफी का आनंद लिया। इससे पहले अप्रैल महीने में शिमला आए नरेंद्र मोदी ने रिज मैदान से रैली को संबोधित करते हुए मंच से शिमला के कुछ वरिष्ठ पत्रकारों के नाम लेकर कहा था कि उन्हें विगत में पत्रकार शिमला में कॉफी पिलाते थे।