PM बोले, कांग्रेस की गालियों से मैं गिरने वाला नहीं...क्योंकि मैंने भी सोलन का खाया मशरूम(Video)

Monday, May 13, 2019 - 05:05 PM (IST)

सोलन (नरेश पाल): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोलन के ठोडो मैदान में भाजपा की चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 10 साल के राज में हर बड़े फैसले को टाला। देश को नुकसान उठाना पड़ा। ऐसा कोई दिन नहीं था जब अखबार में इनके कारनामे न छपते हों। आज भी नामदार और उनके रिश्तेदार जमानत पर है। इसलिए यही गुस्सा उनमे है कि कैसे चाय वाला देश को आगे ले जा रहा है। कांग्रेस की गालियों से मैं गिरने वाला नही हूं क्योंकि हमने भी सोलन का मशरूम खाया है। उनका मिशन मोदी की छवि को बिगाड़ने का है जबकि मेरा मिशन है देश की छवि को विश्व बनाने का।

मोदी ने कहा कि 2014 में चाय वाला पीएम नहीं बन सकता और पूरा देश चाय वाले के समर्थन में आ गए। 2019 में चौकीदार चोर है के नारे कांग्रेस ने लगाए तो पूरा देश बोल उठा कि हम भी चौकीदार है। उन्होंने कहा कि 23 मई को इस समय तक आधे से ज्यादा परिणाम आ चुके होंगे और फिर होगा एक बार फिर मोदी सरकार लेकिन फिर भी बूंद बूंद से घड़ा भरता है।

मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी गालियों से चौकीदार बिकने वाला नहीं। पीएम मोदी ने कहा कि रक्षा सौदे कांग्रेस परिवार के लिए एटीएम था। इन लोगों ने भारत को आत्मनिर्भर नहीं बनने दिया। कोई रक्षा सौदा नहीं जिसमें इस परिवार पर गंभीर आरोप न लगे हों। युवा जो पहली बार वोट दे रहे हैं वो पूरी शताब्दी के लिए वोट देंगे। युवा इस ऐतिहासिक अवसर का पूरा लाभ उठाएं।


21वीं सदी का नौजवान तय करेगा कि हमारा देश कैसे होगा। अटल जी जहां विकास दर छोड़ गए कांग्रेस उससे आधे पर ही अटक गए। महंगाई भी डबल कर दी। एक गड्ढा कर के गए थे जो मुझे भरना पड़ा। हमने महंगाई कम की। कांग्रेस की स्थिति वोट कटवा पार्टी की हो गई है। इसका कारण इनका अहंकार सातवें आसमान पर है। नामदार परिवार जो भी कहे बस वो ही सही है। पूर्वजों के नाम पर वोट मांगते हैं लेकिन उनके कारनामों पर सवाल पूछे तो कहते हैं हुआ तो हुआ ...हुआ तो हुआ ....हुआ तो हुआ इनकी इसी सोच ने भारत की रक्षा नीति को कमजोर कर दिया।

Ekta