Watch Pics: ऑनलाइन मंगवाया Mobile, पैकेट खोला तो भगवान ने दिए दर्शन

Wednesday, Nov 09, 2016 - 01:23 PM (IST)

हमीरपुर: हिमाचल के हमीरपुर जिले के एक शख्स को ऑनलाइन शॉपिंग करना महंगा पड़ गया। दअसल ऑनलाइन शॉपिंग से व्यक्ति ने मोबाइल फोन पर ऑर्डर किया था, लेकिन संबंधित कंपनी ने उसके पते पर पैकेट पहुंचा तो उसे खोलते ही व्यक्ति के होश उड़ गए। पैकेट में भगवान की दो मूर्तियां निकली हैं। 


मामला उपमंडल नादौन के साथ लगते बेला गांव का है। विनय चौधरी पुत्र देवराज ने बताया कि उसने ऑनलाइन मोबाइल की खरीदारी करने के लिए दिल्ली के नाहरपुर में स्थित एक निजी कंपनी के नाम 3300 रुपए पी.एन.बी. बैंक से भेजे। करीब 2 सप्ताह बाद उसे कंपनी ने डाक से एक पैकेट भेजा। पैकेट में ऑर्डर किया गया मोबाइल फोन आना था। जैसे ही उसने पैकेट को खोला तो इसमें भगवान की दो मूर्तियां निकलीं जिनकी कीमत करीब 100 रुपए हैं। हालांकि पैकेट पर दिए कंपनी के पते पर अब विनय कॉल कर रहा है तो कोई फोन नहीं उठा रहा है। जब उसने दूसरे मोबाइल नंबर से कॉल की तो संबंधित कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने संबंधित पते पर मोबाइल फोन ही भेजा है।


कंपनी अधिकारी का जवाब सुनकर विनय हैरान रह गया। विनय ने कहा कि वह इस धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाएंगे। थाना प्रभारी सतीश कुमार का कहना है कि शिकायत नहीं आई है। शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी।