अब सैनिक छावनी में 'ISIS' के पोस्टर, बम से दहलाने की धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2017 - 10:44 AM (IST)

सोलन (नरेश पाल):सोलन जिला में एक महीने में दूसरी बार 'ISIS COMING SOON' के पोस्टर दीवारों पर चिपके मिले हैं। इस बार मामला ज्यादा संवेदनशील है क्योंकि यह पोस्टर सैनिक छावनी इलाके सुबाथू की दीवारों पर लगे हैं। पोस्टर में न सिर्फ जल्द आने की धमकी दी है बल्कि जिंदाबाद के नारे भी लिखे हैं। पोस्टर लगाने वालों ने सुबाथू से लेकर नेपाल तक तीन धमाके करने की धमकी दी है। दहशत फैलाने वालों ने हिंदी और अंग्रेजी में हाथ से लिखकर पोस्टर चिपकाए हैं। आईएस के पोस्टर लगने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 


फॉरेंसिक टीम जुटी छानबीन में
पोस्टर लगने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है ताकि वहां से सुबूत जुटाए जा सकें। सोलन के एएसपी मनमोहन सिंह ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही पुलिस दोषियों तक पहुंच जाएगी। 


पहले भी लगे थे पोस्टर 
इससे पहले धर्मपुर के मनसा देवी मंदिर की दीवारों पर 'ISIS COMING SOON' लिखा गया था। अभी तक उस मामले में भी पुलिस के हाथ खाली हैं। ऐसे में लोग खुफिया विभाग की नाकामी पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News