नीरज भारती फिर सुर्खियों में, वाजपेयी के खिलाफ किया अभद्र भाषा का प्रयोग

Sunday, Aug 19, 2018 - 10:15 AM (IST)

शिमला/सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल प्रदेश में कई बड़े दिगज नेता है और अपने-अपने काम के लिए सभी जाने जाते है लेकिन हम आपको एक ऐसे नेता की करतूत बताने जा रहे हैं जिसने अपने पिता से बड़े और भारत रत्न से नवाजे सख्श को भी नहीं वक्शा, जो अब इन दुनिया में नहीं है। एक तरफ उस इंसान के लिए दुनिया रो रही थी और दूसरी तरफ नूरपुर-ज्वाली के पूर्व विधायक एवं पूर्व सीपीएस नीरज भारती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ अपनी फेसबुक पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते रहे। 

नीरज भारती ने डाली पोस्ट
उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ इतना तक लिख दिया कि जिससे पूरा देश और विदेश शर्म से झुक जाए। नीरज ने अटल जी के फोटो फेसबुक पर अपलोड करने के साथ लिखा कि वैसे तो वाजपेयी ने कुछ छोड़ा नहीं दारू, बीफ न भांग और साथ ही साथ अविवाहित थे लेकिन जनाब कुँवारे नहीं मौजा पूरी लुटिया फिर जान था की गम। ये शब्द हमारे नहीं नूरपुर-ज्वाली से पूर्व विधायक व प्रदेश की कांग्रेस सरकार में सीपीएस रहे भारती के हैं। 

बड़ा सवाल आखिर भाजपा क्यों चुप
आखिर सवाल है कि नीरज हर बार मर्यादा का सीज फायर क्यों तोड़ते हैं। क्या उनके खिलाफ कोई बोलने वाला नहीं है या राजनीति में उनकी बड़ी धाक है तभी भाजपा चुप्पी साधे बैठी है। बता दें कि नीरज पूर्व कांग्रेसी सांसद और दिग्गज नेता चंद्र कुमार के बेटे हैं। 

Ekta