इस बार न सही अगली बार नड्डा सीएम बन जाएंगे: जनता

Wednesday, Nov 01, 2017 - 08:11 PM (IST)

बिलासपुुर: हिमाचल के इस चुनावी महाकुंभ में बुधवार को बिलासपुर जिला की शान केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा का उनके गृह क्षेत्र में लोगों ने जमकर अभिनंदन किया। इस दौरान लोगों ने उन्हें फूलमालाओं से लाद दिया। लोगों का कहना था कि इस बार न सही अगली बार केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा प्रदेश के सीएम बनेंगे। हालांकि जेपी नड्डा अपने कार्यक्रम में 2 घंटे देरी से शाम पांच बजे पहुंचे, लेकिन उनके गृह जिला की जनता उनका इंतजार करती रही। नड्डा के देर आने पर भी लोगों में उनके प्रेमी स्नेह कम नहीं हुआ। इस बारे में जब संवाददाता ने लोगों से बात की तो उन्होंने कहा, इस बार नहीं तो अगली बार जेपी नड्डा जरूर हिमाचल के मुख्यमंत्री बनेंगे। उनका कहना था कि धूमल की उम्र 75 साल होने वाली है। 

जनता तय करेगी की सीएम के कंधों पर क्या लादना है
जेपी नड्डा भीड़ देखकर काफी उत्साहित हुए और जमकर प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जनता तय करेगी कि उनके कंधों पर आखिर लादना क्या है कितना भार डालना है वह ईमानदारी से मेहनत करने वाले हैं लोगों की सेवा करने वाले हैं।

वीरभद्र जनसभाओं में बोल रहे झूठ
जेपी नड्डा ने कहा, प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री आजकल अपनी जनसभाओं में झूठ बोल रहे हैं मुख्यमंत्री ने कहा कि गुडिय़ा केस की सीबीआई जांच उन्होंने अगले दिन ही करवाने के लिए प्रधानमंत्री से गुजारिश की थी, जेपी नड्डा ने कहा यह झूठ है प्रदेश की जनता जानती है कि जब लोगों का आक्रोश बढ़ा लोगों ने पुलिस थाने को फूंका उसके बाद मुख्यमंत्री ने मजबूर होकर जब प्रदेश की पुलिस कुछ नहीं कर सकी सीबीआई जांच की मांग की।