MTV रोडीज के टॉप-5 में हिमाचल की सुरभि ने बनाई जगह, Big Boss में है जाने का सपना

Monday, Apr 30, 2018 - 02:56 PM (IST)

हमीरपुर: मंजिल उन्हीं को मिलती है, जिनके सपनों में जान होती है, पंखों से कुछ नहीं होता, हौसलों से उड़ान होती है। ये लाइनें सुनी और बोली तो खूब जाती है, लेकिन मुश्किल होता इनको मुमकिन करना। जो ऐसा करते हैं, वो मिसाल बन जाते हैं। ऐसी ही एक मिसाल है हमीरपुर जिला के ग्रामीण क्षेत्र की सुरभि राणा।


बताया जा रहा है कि सुरभि एमटीवी के रियलिटी शो रोडीज एक्सट्रीम में टॉप 5 में जगह बनाने में सफल हुई है। वह इस शो में काम कर रही है। उसका सपना बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बनाने का है। 


सुरभि का कहना है कि रियलटी शो रोडीज के बाद अब उसका अगला टारगेट बिग बॉस के लिए ऑडिशन में हिस्सा लेना है। उसे उम्मीद है कि उसका इसके लिए भी चयन होगा। उसने कहा कि हिमाचल के युवा आज के समय में नशे की चपेट में आ रहे हैं जो कि गलत है। नेहा धूपिया की गैंग की मेंबर बनी सुरभि का कहना है कि बड़े स्टार के साथ रियलटी शो में काम करके बहुत अच्छा लगा। 


हमीरपुर जिला के सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के रंगड गांव में सुरभि की प्रारंभिक शिक्षा गांव के स्कूल में हुई और उसके बाद हमीरपुर में पढाई की। डेंटिस्ट के तौर पर वह मोहाली में नौकरी कर रही है। उसकी माता राजेश्वरी राणा रिटायर्ड प्रिंसीपल है तो पिता विक्रम राणा परिवहन विभाग से सेवानिवृत हुए हैं।  

Ekta