मन की बात में PM मोदी ने हिमाचल के इस गांव के किसानों की तारीफों के बांधे पुल

punjabkesari.in Monday, Nov 27, 2017 - 09:49 AM (IST)

हमीरपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में हिमाचल के इस गांव के किसानों की तारीफों के पुल बांधे। जानकारी के मुताबिक हिमाचल में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तथा पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने प्रधानमंत्री द्वारा मन की बात में भोरंज के किसानों द्वारा कृषि के क्षेत्र में जरूरी बदलाव कर उत्पादन और आय में आशातीत वृद्धि के लिए सराहना करते हुए किसानों को बधाई दी। उन्होंने इसे हिमाचल को गौरवान्वित होने का अवसर बताया है।  
PunjabKesari

अनुराग ठाकुर सोशल मीडिया पर रहते हैं सक्रिय
धूमल ने कहा कि नए प्रयोगों द्वारा कृषि के क्षेत्र में नए सुधारों के जरिए हिमाचल का विकास करने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध होंगे। किसानों के इन प्रयासों को आने वाली हिमाचल की भाजपा सरकार से पूरा सहयोग मिलेगा। प्रधानमंत्री द्वारा किसानों की तारीफ कर उनका हौसला अफजाई करना एक सराहनीय कदम है और इसके लिए वह हमेशा प्रधानमंत्री के आभारी रहेंगे। सांसद अनुराग ठाकुर सोशल मीडिया पर अकसर सक्रिय रहते हैं। तभी तो समय-समय पर उनके ट्वीट्स को बड़े केन्द्रीय मंत्रियों से लेकर खुद प्रधानमंत्री रि-ट्वीट कर उनका अनुमोदन करते हैं। 


भोरंज के किसानों की तारीफ करना पूरे हिमाचल के लिए गौरव की बात
इसका ताजा उदाहरण मन की बात कार्यक्रम के दौरान भी देखने को मिला जब प्रधानमंत्री ने भोरंज के किसानों की तारीफ की तो अनुराग ने अपने ट्वीटर अकाऊंट से उनका आभार जताते हुए किसानों को लेकर एक ट्वीट किया, जिसे थोड़ी ही देर में प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीटर अकाऊंट से रि-ट्वीट कर उनका अभिवादन स्वीकार कर उनकी बातों का अनुमोदन किया। ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के दौरान भोरंज के किसानों की तारीफ करना पूरे हिमाचल के लिए गौरव की बात है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News