PICS: New Year पर जश्न मनाने का प्लान बना रहे हैं तो यहां आइए, मिल रहा Discount

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2016 - 05:27 PM (IST)

धर्मशाला: ज्यादातर लोग हर साल नए साल की जश्न मनाने किसी क्लब में या फिर घर से दूर किसी ख़ास जगह पर जाते हैं। ऐसी ही एक खास जगह है यहां पर्यटन निगम अपने होटलों में पर्यटकों को 25 फीसदी डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। निजी होटलियर्स भी 20 से 25 फीसदी डिस्काउंट दे रहे हैं। ये खास पर्यटन स्थल है धर्मशाला। नए साल का जश्न मनाने के लिए धर्मशाला पैक हो गया है। नोटबंदी के बाद से मंदी झेल रहे सभी होटलों में 2 महीने बाद पहली बार आक्यूपेंसी रेट फुल हुआ है। नए साल पर होटलों में डीजे पर कपल डांस, तंबोला और बोन फायर जैसे इंवेट आयोजित किए जा रहे हैं। हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम धर्मशाला के डीजीएम अनिल महाजन ने बताया कि निगम के धर्मशाला स्थित होटल धौलाधार, कश्मीर हाउस और क्लब हाउस मैक्लोडगंज में ठहरने पर 25 फीसदी छूट दी जा रही है। निजी होटलियर्स एसोसिएशन के प्रधान अश्विनी बांबा ने बताया कि नए साल के लिए मैक्लोडगंज के सभी निजी होटलों में ऑनलाइन बुकिंग फुल हो चुकी है नए साल पर 31 दिसंबर को पर्यटन निगम के होटल धौलाधार और क्लब हाउस में खास जश्न होगा। यहां रात 8 बजे से 12 बजे तक डीजे पर कपल डांस प्रतियोगिता और डाइन का आयोजन होगा। इसके लिए प्रति कपल 2000 वसूले जाएंगे।


निजी होटलों में तंबोला और बोन फायर
मैक्लोडगंज के तमाम निजी होटलों में क्रिसमस से ही विशेष आयोजन शुरू हो गए हैं। मैक्लोडगंल के प्रख्यात होटल ब्लैक मैजिक में नए साल पर डीजे डांस नाइट और टैरेस रेस्तरां में कपल डांस का आयोजन होगा।


ऑनलाइन बुकिंग में तेजी
होटल मैनेजर रमन शर्मा ने बताया कि डीजे डांस नाइट के लिए दो हजार और कपल डांस के लिए 3 हजार रुपए एंट्री फीस रखी गई है। नोटबंदी के बाद नवंबर महीने में होटलों में ऑक्यूपेंसी पचास फीसदी तक कम हो गई थी, लेकिन दिसंबर महीने में ऑनलाइन बुकिंग में तेजी देखी गई है। देश-विदेश से नया साल मनाने के लिए धर्मशाला आने वाले पर्यटक ऑनलाइन बुकिंग करवा रहे हैं। होटलों ने कार्ड स्वाइप की सुविधा भी दे रखी है।
  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News