हिमाचल का जवान अशोक कुमार शहीद, पत्नी और बच्चों ने सैल्यूट कर दी अंतिम विदाई

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 08:33 PM (IST)

उम्र का दौर इतना छोटा होगा,... यह किसने सोचा था अंतिम विदाई में हर कोई रोयेगा,.. यह किसने सोचा था,... यह जिक्र एक सैनिक के लिए किया जा रहा है जब वीरवार के दिन जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के बाहरी इलाके लावेपोरा में सीआरपीएफ की एक नाका पार्टी पर आतंकी हमले में हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला कानफट के रहने वाले अशोक कुमार शहीद हो गए। अशोक कुमार तो शहीद हो गए लेकिन अपने पीछे मां बाप अपनी धर्मपत्नी एक बेटा और बेटी छोड़ गए शनिवार के दिन उनका अंतिम संस्कार किया गया इस मौके पर हजारों की तादाद में लोग पहुंचे हुए थे तो वहीं विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार और जिला प्रशासन भी यहां पहुंचा,.. इस दौरान हर एक आंख नम थी क्योंकि गांव का बेटा शहीद हुआ था।

बुढ़ापे की ओर बैठे माँ,  बाप अपने बेटे की याद में खोए से जा रहे है माँ कहती मेरा  बेटा मेरा सहारा था जब जम्मू में तबादला हुआ था तो माँ ने कहा था वहां तबादला मत करवाना वहां काफी खतरा है। खैर यह माँ की ममता थी बेटा तो खुशी से फर्ज निभा रहा था। अशोक कुमार सीआरपीएफ में सन 2004 में भर्ती हुए थे।  21 फरवरी 1983 को उनका जन्म हुआ था ।

वही शहीद अशोक कुमार की पत्नी ने कहा कि वह सीआरपीएफ का धन्यवाद करती हैं की वे पूरे परिवार के साथ खड़े है उन्होंने कहा कि पति की शहादत पर गर्व है और वह  भी  देश के लिए कुछ करना चाहती हैं साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों को भी देश के लिए आगे करने के लिए कार्य करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar

Recommended News

Related News