हिमाचल बस हादसा: 50 फीट पहाड़ी पर चढ़कर इस बच्चे ने दी मौत को मात (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Apr 10, 2018 - 02:13 PM (IST)

नूरपुर: इसे कुदरत का करिश्मा कहें या किस्मत। नूरपुर के मलकवाल-ठेहड़ मार्ग पर चेली में हुए दर्दनाक सड़क हादसे के बाद हर तरफ चीख-पुकार मची हुई थी वहीं मौत को धोखा देते हुए 10 वर्षीय रणवीर सिंह घायल होते हुए भी लकड़ी के सहारे पहाड़ी पर चढ़ कर सड़क तक पहुंचा। हालांकि यह छात्र भी इस हादसे में जख्मी हुआ है। लेकिन फिर भी इस छात्र ने हिम्मत नहीं हारी। जैसे ही वह सड़क तक पहुंचा तो उसने सबसे पहले वहां से गुजरते बाइक सवार को ये खबर दी......अंकल! हमारी स्कूल बस यहां से गिर गई। तभी वहां से रणवीर के गांव हार गतला का एक बाइक सवार वहां से गुजर रहा था। जिसे उसने सूचना दी। बाइक सवार बच्चे को
PunjabKesari

500 मीटर दूर एक दुकान में ले गया और वहां से दुकानदार के माध्यम से हादसे की सूचना प्रशासन को दी। इसके बाद ही राहत व बचाव कार्य शुरू किया जा सका। 5वीं कक्षा का यह बालक रणबीर ही इस पूरे हादसे का चश्मदीद गवाह है। उसने बताया कि स्कूल बस के आगे एक बाइक जा रही थी, बस ड्राइवर जब बाइक से पास लेने लगा उसी समय बस अचानक से खाई की ओर लुढ़क गई। उसने बताया कि बस के खाई में गिरने से उसके सीट के पास के कांच टूट गया जिसमें से निकल कर वह बाहर गिर गया। 
PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि यह हादसा सोमवार शाम साढ़े चार बजे के करीब हुआ। जहां 400 मीटर गहरी खाई में एक निजी स्कूल बस गिर गिई। इस हादसे में 23 स्कूली बच्चों सहित 27 लोगों की मौत हो गई। बजीर राम सिंह पठानिया मैमोरियल स्कूल की इस बस में 40 छात्र सवार थे और छुट्टी के बाद घर जा रहे थे। ये सभी बच्चे आसपास के गांवों के ही थे।  
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News