नैना देवी में पुलिस- बदमाशों में मुठभेड़, एक की मौत, 2 गिरफ्तार(video)

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 11:27 AM (IST)

नैना देवी(मुकेश)  विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी मंदिर में उस समय दहशत का माहौल बरकरार हो गया जब सुबह-सुबह पंजाब पुलिस और गैंगस्टरों के बीच फायरिंग शुरू हो गई।  इस दौरान  1 बदमाश की मौत हो गई,जबकि 2 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesariबताया जा रहा है कि शनिवार सुबह जग्गू गैंग के सन्नी गुरदासपुर,गोल्डी डेरा बाबा नानक व अमनपुरी चमकौर साहिब थाना सोहाना के एरिया से कार स्नैच करके कुराली की तरफ भागे थे। यहीं से मोहाली पुलिस ने उनका पीछा शुरू कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने मोहाली पुलिस पर गोलियां भी बरसाई।


PunjabKesariहालांकि मोहाली पुलिस ने जवाबी कार्रवाई जारी रखी। साथ ही नैनादेवी के पास इन्हें दबोचकर घेर लिया।  पुलिस की जवाबी कार्रवाई  में सन्नी  मसीह की मौत हो गई है, जबकि गोल्डी और अमन को  गिरफ्तार कर लिया गया है।  वहीं इस कार्रवाई के कारण श्री नैना देवी के बस अड्डे का मुख्य मार्ग पुलिस ने बंद कर दिया है। श्रद्धालुओं को  काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है। पूरी तरह से दहशत का माहौल बरकरार है। मौके पर पहुंचे एस.एस.पी. मोहाली कुलदीप सिंह चहल ने बताया कि यह बदमाश मोहाली से रात को गाड़ी छीन कर यहां पहुंचे थे। इन बदमाशों के खिलाफ सुहाना थाने में आर्म्स एक्ट के अंतर्गत स्नेचिंग और जान से मारने के केस दर्ज हैं। 


PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News