मधुबनी में डबल मर्डर, आम तोड़ने के विवाद में मां-बेटे की कुदाल से काटकर हत्या, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 11:19 AM (IST)

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले से दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां बुधवार को आम तोड़ने के विवाद में एक महिला और उसके बेटे की कुदाल से काटकर हत्या कर दी गई। वहीं, इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है।

आम तोड़ने को लेकर हुआ था विवाद
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के भैरव स्थान थाना क्षेत्र के झौआ गांव की है। मृतकों की पहचान झौआ गांव निवासी मुन्नर यादव के 20 वर्षीय पुत्र विजय यादव और पत्नी 45 वर्षीय सोनी देवी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बुधवार को झौआ गांव में आम तोड़ने को लेकर सुन्दर यादव के पुत्र सरोज यादव और विजय यादव के बीच विवाद हो गया। इसके बाद सरोज यादव ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर विजय यादव और उसकी मां सोनी पर कुदाल से हमला कर दिया। इस घटना में विजय यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में सोनी की मौत हो गई।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विजय यादव की बहन के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है, जिसमें सरोज यादव व उनके माता-पिता को आरोपित किया गया है। घटना को लेकर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सरोज यादव के पिता सुन्दर यादव नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वहीं, घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News