चुनावी नतीजों के बाद कांग्रेस कार्यालय पर जश्न

4/8/2021 9:33:17 PM

हिमाचल प्रदेश के चार नगर निगम चुनावों में कांग्रेस को सोलन ओर पालमपुर में मिली जीत पर कांग्रेस में जश्न का माहौल है । राजधानी में शिमला शहरी कांग्रेस ने कांग्रेस कार्यालय के बाहर जश्न मनाया । इस दौरान पार्टी कार्यालय के बाहर पटाखे जला कर खुशी मनाई । वही कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर को फूल मालाएं पहनाकर ओर ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया गया ।

कांग्रेस कार्यालय के बाहर करीब आधे घण्टे तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया ओर इस जीत का श्रेय पार्टी अध्यक्ष कुलदीप राठौर ओर सोलन पालमपुर की जनता को दिया ।  वही शिमला शहरी कांग्रेस अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी ने कहा कि आज प्रदेश की जनता मंहगाई बेरोजगारी ओर सरकार की नीतियों से उस्त है और इसका जवाब अब जनता ने देना शुरू कर दिया है ।

वही नगर निगम चुनावों में कांग्रेस को पालमपुर और सोलन में मिले बहुमत पर कांग्रेस पार्टी गदगद हो गई है। जिसके चलते हमीरपुर गांधी चैक पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेन्द्र जार की अगुवाइ में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया और मिठाई बांट कर भी खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया, ब्लाक अध्यक्ष सुरेश पटियाल , युवा कांग्रेस अध्यक्ष अश्वनी कुमार भी मौजूद रहे। वही हमीरपुर में पूर्व महिला कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश काग्रेंस वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनीता वर्मा ने नगर निगम चुनावों में जीत पर खुशी जाहिर की है। वही उन्होंने कहा कि अगली बार कांग्रेस की सरकार बनेगी यह नगर निगम चुनावों से पता चल रहा है।

 


News Editor

Dishant Kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static