कैंसर मरीजों का फ्री में इलाज, सोशल मीडिया पर Video Viral

punjabkesari.in Thursday, Aug 03, 2017 - 02:17 PM (IST)

सोलन: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। पंजाब निवासी जगदीप ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे अब तक साढ़े पांच लाख लोग देख चुके हैं। जगदीप ने दावा किया है कि ये वीडियो सोलन जिला के चायल का है, जहां पर एक खानदानी वैद्य कैंसर का इलाज करता है वो भी बिल्कुल फ्री। वीडियो में जगदीप ने इस जगह पर गाड़ियों की भारी तादाद को दिखाया है और कहा कि इन गाड़ियों में पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और यूपी से मरीज कैंसर की दवा देने के लिए आए हुए। वीडियो में वहां काफी तादाद में मौजूद लोग दिख रहे हैं जो अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

चायल घूमने गए थे जगदीप
वीडियो के अंत में जगदीप ने अपना फोन नंबर भी बताया है। जब पंजाब केसरी ने जगदीप से इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि वो तो चायल घूमने गए थे लेकिन लोगों की भीड़ देखकर उन्हें लगा ये बात ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचानी चाहिए ताकि इस दवा का फायदा मिल सके। इसलिए उन्होंने वीडियो बनाकर अपने फेसबुक पर डाल दिया और लोग उन्हें लगातार फोन कर रहे हैं। फोन पर लोग उस जगह का पता पूछ रहे हैं जहां पर कैंसर की दवा फ्री में मिलती है। जगदीप ने ये भी बताया कि कुछ मरीजों से जब उन्होंने दवा के बारे में बात की तो उन्हें पता चला कि इसका असर होता है। कुछ मामलों में तो डॉक्टरों ने भी हाथ खड़े कर दिए थे लेकिन चायल में दवा लेकर उनकी सेहत सुधरी है। 
PunjabKesari

50 साल से दे रहे दवा
वैद्य के जो पोस्टर सामने आए हैं, उनमें दावा किया गया है कि वो 50 साल से कैंसर की दवा दे रहे हैं। पहले उनके दादा ये काम करते थे और अब वो कर रहे हैं। जब इस बारे में पंजाब केसरी ने वैद्य राम किशन से बात की तो उन्होंने कहा कि वो कैंसर जैसी घातक बीमारी का इलाज करते हैं। लेकिन इस बार ज्यादा बात करने से इनकार कर दिया।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News