CM को जो इंक्वायरी करवानी हो करवा लें बोले अनिल शर्मा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 09:01 PM (IST)

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा विधायक अनिल शर्मा के बीच वाक युद्ध जारी है। बिते सोमवार की बता ही ले लिजिए.. प्रचार खत्म होने के बाद अनिल शर्मा बाजार में घूमते और दुकानदारों संग बातचीत करते नजर आए जिसे मुख्यमंत्री ने आचार संहिता का उल्लंघन बताया और अनिल शर्मा से स्थिति स्पष्ट करने को कहा है जिस पर आज अनिल शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री को जो इंक्वायरी करवानी है करवा ले.

 सोमवार को प्रचार खत्म होने के बाद अनिल शर्मा मंडी बाजार में घूमते और दुकानदारों संग बातचीत करते नजर आए जिसे मुख्यमंत्री ने आचार संहिता का उल्लंघन बताया और कहा कि वे किस के पक्ष में वोट मांग रहे है। इस पर .अनिल शर्मा का कहना है कि मैं मंडी सदर का विधायक हूं कोई बाहर का नही हूं प्रचार के लिए जो बाहर से आए थे वो चले गए होगें। मैं मंडी का विधायक हूं और बाजार में घूम रहा हूं क्योकि काफी लबें अतंराल के बाद लोगों से मिलना हुआ है और लोग उनसे मन की बात कर रहे है।

भाजपा विधायक अनिल शर्मा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बाद जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह पर भी हमला बोला है। विधायक अनिल शर्मा का कहना है कि जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर कभी किसी से संतुष्ट नही हो सकते है। उन्होने उनके परिवार पर कई कटाक्ष किए। उन्होने कहा की जो बड़े बड़े विभाग मुख्यमंत्री के पास रहते थे उन्हे पंडित सुखराम ने महेंद्र सिंह को दिया। अलिन शर्मा ने कहा कि मेरी महेंद्र सिंह ठाकुर के साथ कोई ज्यादती दुश्मनी नही है तिहाड़ जेल तक गया जैसे बयान पर अनिल शर्मा ने कहा कि अपने बेटे को दुर रखकर पंडित सुखराम ने महेंद्र सिंह को सब कुछ दिया आज जिन बुलंदियों में मेंह्रद सिंह पहुंचे है उसके पिछे पंडित सुखराम का हाथ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar

Recommended News

Related News