Watch Pics: स्कूल में प्रिंसिपल टीचर ने छात्र से की हैवानियत की हद पार

Wednesday, Aug 24, 2016 - 05:17 PM (IST)

मंडी (नीरज शर्मा): मंडी जिले के एक स्कूल में एक प्रिंसिपल टीचर द्वारा छात्र से हैवानियत की हद पार करने का मामला सामने आया है।


बता दें कि बल्हघाटी के भडयाल गांव के एक निजी स्कूल की प्रिंसिपल टीचर ने एक छात्र की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि उसे एक कान में कम सुनाई दे रहा है। जानकारी के मुताबिक 5वी कक्षा के छात्र पियूष ने स्कूल से हॉफ टाइम के बाद छुट्टी ले ली और घर चला गया। अगले दिन पियूष की चाची स्कूल आई और प्रिंसिपल के पास शिकायत की कि उन्हें बच्चे को ऐसे ही मर्जी से छुट्टी देकर घर नहीं भेजना चाहिए था और यदि भेजना ही था तो अभिभावकों को फोन पर सूचित कर देना चाहिए था। बस फिर क्या था मानो प्रिंसिपल टीचर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वह अपने गुस्से की सीमाएं लांघती हुई बच्चे पर टूट पड़ी।


उसने बच्चे को इतनी जोर के थप्पड़ मारे गए कि अभी तक गाल से निशान नहीं गए हैं। बच्चे का कहना है कि उसे एक कान में कम सुनाई दे रहा है और ऐसा पिटाई के बाद से ही हुआ है। बच्चे ने जब घरवालों को प्रिंसिपल टीचर की हैवानियत के बारे में बताया तो अभिभावकों ने इसकी शिकायत बल्हथाना में दर्ज करवाई। बुधवार को पीडित छात्र पियूष का मेडिकल करवाया गया। बल्ह पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी है। बल्ह थाना के हैड कांस्टेबल राजेश कुमार पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।