सुसाइड नोट लिखकर फंदे पर झूल गई महिला

Thursday, Sep 29, 2016 - 06:42 PM (IST)

पधर: पधर थाना के अंतर्गत पंचायत टांडू के महेड़ गांव में 52 वर्षीय महिला ने अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। मृतका की पहचान राधा देवी पत्नी भूप सिंह वर्मा निवासी महेड़ के रूप में हुई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका घर पर अकेली थी जबकि उसके पति जिला ऊना में एक उच्च पद पर तैनात हैं और इकलौता बेटा घर से बाहर नौकरी करता है।


वीरवार सुबह मृतका के जेठ का बेटा धीरेंद्र अपनी ताई को जगाने करीब साढ़े 8 बजे उनके कमरे में गया और आवाज लगाई। कमरा अंदर से बंद था तो उसने अपने परिजनों को सूचना दी। बाद में दरवाजा तोड़ कर अंदर देखा तो राधा ने कमरे के पंखे के साथ फंदा लगा लिया था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की व महिला का लिखा हुआ सुसाइड नोट भी बरामद किया। सुसाइड नोट में महिला ने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात कही है। महिला ने साथ में लिखा है कि मेरी मौत को लेकर मेरे परिवार के सदस्यों और गांव के लोगों को तंग न किया जाए। घर का जो सामान है, उसके साथ किसी प्रकार की छेड़छाड़ भी न की जाए।


घटना की सूचना मिलते ही पति भूप सिंह ठाकुर और उसके बेटा घर पहुंचे। मामले की जांच कर रहे पधर थाना के एएसआई जोगिंद्र सिंह, मुख्य आरक्षी ठाकुर सिंह, महिला आरक्षी सविता राणा और गृह रक्षक के नेतृत्व में गई टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। एएसआई ने सुसाइड नोट मिलने की पुष्टि की है।