बेटी को इस हाल में कमरे में देख मां के उड़े होश

Sunday, Sep 25, 2016 - 12:19 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल के सुंदरनगर में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे पढ़ कर आप हैरान रह जाएंगे। बता दें कि राजकीय बहुतकनीकी कॉलेज सुंदरनगर के कैंपस में पढ़ने वाली सिविल इंजीनियरिंग 17 वर्षीय गीतांजलि ने अपने घर के गेस्ट रूम में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। 


जानकारी के अनुसार मामले की छानबीन कर रहे बीएसएल कालोनी थाना के प्रभारी रामकृष्ण ने बताया कि रोजाना की तरह उनकी बेटी गीतांजलि कॉलेज जाती थी और वापिस आकर अपना काम करती थी। शुक्रवार को परिजनों की ओर से गीतांजलि कॉलेज चली गई थी। जब देर शाम करीब साढ़े 7 बजे तो उसकी माता ने कॉलेज से गीतांजलि के न आने की बात कही। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। गीतांजलि की माता ने जैसे ही अपने ही घर के गेस्ट रूम का दरवाजा खोला तो वह अंदर बंद पंखे से लटकी हुई थी। अपनी बेटी को इस हाल में देख वह हैरान रह गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


पुलिस ने गीतांजलि के रूम से डायरी बरामद की, जिसमें मम्मी पापा सॉरी और चचेरे भाई से भी आत्महत्या करने के लिए सॉरी लिखा है। परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल सुंदरनगर में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने गीतांजति के कमरे से उसकी डायरी और लैपटॉप समेत अन्य आवश्यक सामग्री भी अपने कब्जे में ले ली है। गीतांजलि अपने एक भाई और एक बहन में सबसे बड़ी थी और उसके पिता आर्मी में सेवारत है।


एसपी मंडी प्रेम ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 178 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले से जुड़े हर पहलू की गहनता के साथ छानबीन की जा रही है। कॉलेज प्रबंधन से भी फीडबैक ली जाएगी।