मंडी के इन स्कूलों को नए अध्यापकों की सौगात

Monday, Sep 26, 2016 - 12:05 PM (IST)

मंडी: हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले को 85 नए जे.बी.टी. शिक्षक मिल गए हैं। प्रारंभिक शिक्षा विभाग ने टैट मैरिट पर नियुक्ति के विरोध के फलस्वरूप जे.बी.टी. साक्षात्कार का अंतिम परिणाम घोषित कर दिया।

विभाग ने 85 जे.बी.टी. शिक्षकों को टैट मैरिट के आधार पर स्कूल भी आबंटित कर दिए हैं तथा उन्हें 15 दिन के भीतर स्कूल ज्वाइन करने के निर्देश दिए हैं। उक्त जे.बी.टी. शिक्षकों की अनुबंध आधार पर नियुक्ति की गई है। उक्त जे.बी.टी. को 8910 रुपए मासिक मानदेय दिया जाएगा।

बालीचौकी के मोहर सिंह को सराज-2 के राजकीय प्राथमिक स्कूल डोबा में नियुक्ति दी गई है जबकि चच्योट तहसील के उपेंद्र ठाकुर को सराचा, जोगिंद्रनगर की बंदना को द्रंग-2 के सुधार, सरकाघाट की बंदना कुमारी को धर्मपुर, सुंदरनगर के मनोज कुमार को हड़बोई, सुंदरनगर की अनिता कुमारी को चकोली, जोगिंद्रनगर की मीनाक्षी को चौंतड़ा-2 की जी.पी.एस. पिपली, बालीचौकी के लेस राम को चोहरी, चच्योट की निर्मला देवी को सराज-2 की पट्टन, पधर के नरेंद्र को सदर-2 की रेहारु सोलांग, पधर की सुनीता कुमारी को द्रंग-2 की खरयाण, करसोग की पूजा को करसोग-2 की सयुन, साईगलू की बंदना कुमारी को सराज-1 को सिलह, बल्ह के दिनेश कुमार को चच्योट-1 की झोठ, जोगिंद्रनगर की रमा कुमारी को धर्मपुर के कमलाह फोर्ट, जोगिंद्रनगर की भावना ठाकुर को चौंतड़ा-2 की बगला, चच्योट के सोहन लाल को चच्योट-2 की सरयाच, सदर की नीलम कुमारी को साइगलू के करकोह, जोगिंद्रनगर की अरुणा देवी को द्रंग-2 की छुुछल, चच्योट के ललित ठाकुर को सराज-1 की खाबलेच, जोगिंद्रनगर के कर्मचंद को द्रंग-2 की रुलंग, सुंदरनगर के सुनील कुमार को सुंदरनगर-2 के बाग, बल्ह के भुपेंद्र सिंह को सराज-2 के बनाधार, बल्ह के नंद लाल को सराज-2 के निहरी सुनाह, थुनाग के पुष्प राज को सराज-1 के घायनीधार, पधर की सारिका शर्मा को सदर-2 की भटवारी, करसोग के प्रताप सिंह को करसोग-2 की मेहरान, सदर की रीता देवी को द्रंग-2 की सेगलडुग, जोगिंद्रनगर की बंदना देवी को द्रंग-1 की जगेहड़, जोगिंद्रनगर की रीना ठाकुर को द्रंग-1 की चाब, बल्ह की सुनील कुमारी, सराज-1 की थनेहड़, सुंदरनगर की सुनीता को सुंदरनगर की बैहली, सुंदरनगर के भुवनेश्वर को करसोग-2 की चिरालमिनाह, पधर की रेखा देवी को द्रंग-2 की धार, चच्चोट के विशन कुमार को चच्योट-1 की माझर, जोगिंद्रनगर के राजेंद्र कुमार को चौंतड़ा-1 की द्रुब्बल, बल्ह की योगिंद्रा की च्चयोट- की सुमना व निहरी मुत्रा देवी देवी की नियुक्ति करसोग -2 की कथाची स्कूल में हुई।