डिनक में बुजुर्ग शिक्षक पर जानलेवा हमला

Friday, Sep 30, 2016 - 07:43 PM (IST)

सुंदरनगर: डिनक पंचायत में नमाज अता करने जा रहे बुजुर्ग पर 3 महिलाओं ने हमला कर घायल कर डाला। बुजुर्ग के चिल्लाने पर लोगों ने मौके पर पहुंच कर उन्हें बचाया और पुलिस को सूचित किया।


शुक्रवार को डिनक पंचायत निवासी शिक्षक अब्दुल सत्तार (76) पुत्र जमालदीन ने शिकायत दर्ज करवाई है कि जब वह स्कूटर पर अपने घर से नमाज पढऩे के लिए जा रहा था तो मस्जिद के सामने अचानक 3 औरतों ने पहले कुर्सी से हमला करके उसे गिरा दिया और उसके बाद डंडों के साथ हमला किया। 3 औरतों में 2 बुर्का पहने हुए थीं। उन्होंने पुलिस को बुर्के के पीछे औरतों की जगह 2 युवकों के नाम लेकर इन्हें जान से मारने का आरोप लगाया है।


पीड़ित अब्दुल सत्तार ने कहा कि बीते 2 दिन पूर्व उन पर कनैड पटवारखाने में ततीमा नकल लेने के दौरान भी स्थानीय एक शख्स ने पिस्तौल तान दी थी। उन्होंने कहा कि आरोपी ने उन्हें विजीलैंस से शिकायत करने का आरोप लगाते हुए धमकी दी और गुस्से में आकर दूसरे एक शख्स की टेबल पर रखी हुई पिस्तौल तान दी थी। इसकी लिखित शिकायत एसडीएम राजीव कुमार को सौंपी है। उन्होंने कहा कि उन्हें आरोपियों के खिलाफ विजीलैंस जांच की मांग करने के लिए मारने की साजिश की जा रही है।


सूचना मिलते ही एसआई नंद लाल इंदौरिया की अगुवाई में सुंदरनगर पुलिस दल ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज किया और घायल को अस्पताल पहुंचाया। एडीशनल एसपी कुलभूषण वर्मा ने कहा कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।