बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का डंका बजा रही है हिमाचल की ये बेटी

punjabkesari.in Monday, May 02, 2016 - 11:56 AM (IST)

करसोग (मंडी): हिमाचल की बेटियों ने अपनी प्रतिभा के दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई है। आपको बता दें कि मंडी जिले के दूरदराज क्षेत्र करसोग के मूल माहूंनाग गांव की प्रीतिका चौहान को झमेला फिल्म में शानदार अभिनय के बाद टीवी सीरियलों में काम करने के ऑफर मिल रहे हैं। डेढ़ साल के कॅरियर में ही प्रीतिका कई सीरियलों में नजर आने लगी हैं। करसोग के सरकारी स्कूल से शिक्षा ग्रहण करने वाली प्रीतिका का कहना है कि दिल में विश्वास हो तो कोई भी व्यक्ति अच्छा मुकाम हासिल कर सकता है। 


हाल ही में रिलीज हुई ''झमेला'' फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है। प्रीतिका चौहान ने अपनी सफलता का श्रेय पिता हाकम सिंह चौहान तथा माता कमला चौहान को दिया। इन दिनों प्रीतिका टीवी सीरियलों सिया के राम, सावधान इंडिया, मन में है विश्वास, संकट मोचन हनुमान, नारायण-नारायण में टीवी पर नजर आ रही हैं। कहा कि झमेला फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है। फिल्म रिलीज होने के बाद टीवी सीरियलों के अच्छे ऑफर मिल रहे हैं। बहरहाल, अभी कुछ दिन घर में छुट्टियां बिताने का प्लान है।


बताया जा रहा है कि मंडी के दूरदराज क्षेत्र करसोग के मूल माहूंनाग में जन्मीं प्रीतिका चौहान की शादी सिरमौर के राजगढ़ में हुई है। प्रीतिका के माता-पिता सरकारी नौकरी करते हैं। 12वीं तक करसोग में पढ़ाई के बाद प्रीतिका ने पंजाब से बीटेक में डिग्री की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News