आप प्रदेश में जोड़ेगी 10 लाख नए सदस्य

Saturday, Oct 01, 2016 - 08:10 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): आम आदमी पार्टी के जिला मंडी व हमीरपुर के प्रभारी संदीप बैशोया ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने अपना बिखरा हुआ कुनबा फिर से एकजुट करना शुरू कर दिया है। हाईकमान ने एक दर्जन लोगों को प्रदेश में नियुक्त करके हिमाचल जोड़ों अभियान को तेज कर दिया है, जिसके तहत आप पार्टी ने दोबारा से संगठन को खड़ा करने के लिए प्रदेश भर में ईमानदार चेहरों की तलाश शुरू कर दी है।


संदीप बैशोया ने बताया कि फिलहाल हाईकमान ने सैंट्रल ऑब्र्जवर संजीव शर्मा की अगवाई में हर 2 जिलों में एक प्रभारी नियुक्त करके 10 जिलों में संगठन को खड़ा करने की दिशा में कार्य शुरू कर दिया है। आप पार्टी आम लोगों की पार्टी है और पार्टी प्रत्येक विस क्षेत्र में 10 हजार सक्रिय कार्यकर्ता बनाएगी, साथ ही पूरे प्रदेश में 10 लाख नए सदस्य जोडऩे का भी लक्ष्य रखा है। उन्होंने कहा कि सैंट्रल ऑब्र्जवर संजीव शर्मा के निर्देशानुसार कार्य कर रहे हैं।


संदीप बैशोया ने कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर हिमाचल जोड़ो अभियान को सफल बनाने के लिए जुट गए हैं और जो सुंदरनगर विस क्षेत्र के सर्कल प्रभारी व बूथ प्रभारी बनाए हुए हैं, उन सबने अपने-अपने सर्कल व बूथों पर काम करना शुरू कर दिया है। पार्टी के सदस्य गांव में जाकर लोगों से रू-ब-रू भी हुए और विस चुनावों 2017 के नजदीक आने के बारे में आम जनता को जागरूक किया। उन्होंने बताया कि जैसे दिल्ली में आम आदमी पार्टी सत्तासीन हुई है। उसी तर्ज पर हिमाचल प्रदेश में भी बहुमत के साथ पार्टी सत्ता में आएगी। इस अवसर पर आप पार्टी सुंदरनगर के कार्यकर्ता नीम चंद, एडवोकेट रविंद्र रवि विशेष तौर पर मौजूद रहे।