अनिल शर्मा के साथ भीतरघात होने की संभावना

Sunday, Nov 19, 2017 - 06:41 PM (IST)

शिमला: कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम और उनके बेटे अनिल शर्मा के चुनाव के नजदीक पलटी मारने पर पूरे मंडी जिला में बातें हो रही हैं। इस मसले को लेकर आज वीरभद्र सरकार के मंत्री प्रकाश चौधरी ने अनिल शर्मा पर निशाना साधा है। आबकारी एवं कराधान मंत्री प्रकाश चौधरी ने मीडिया को बयान दिया है कि कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे अनिल शर्मा के पार्टी छोडऩे से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं को दुख हुआ है। 

उन्होंने आगे ये भी कहा, अनिल शर्मा को बीजेपी की ओर से कैंडिडेट घोषित किए जाने से भाजपा के कार्यकर्ता नाखुश हैंं। प्रकाश चौधरी ने सदर से भाजपा के कैंडिडेट अनिल शर्मा के साथ भीतरघात होने की संभावना भी जताई है। उन्होंने कहा, सदर विधानसभा क्षेत्र में पंडित सुखराम का जादू खत्म हो चुका है। 

गौरतलब है कि हिमाचल में विधानसभा चुनाव संपन्न होते ही दोनों पार्टियों के नेताओं व कार्यकर्ताओं की बैठकों का दौर जारी हंै। इसमें पार्टी के साथ विश्वासघात करने वाले और अनुशासनहीनता करने वालों को पार्टियों से बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है। चौधरी के बयान और नतीजे आने के बाद कई भीतरघातियों पर कार्रवाई किए जाने की संभावनाएं जताई जा रही हैं। हिमाचल में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद नेताओं की धुकधुकी बढ़ती ही जा रही है। नेताओं को 18 दिसंबर बहुत दूर नजर आ रही है।