सुंदरनगर में रोजगार मेेले के दौरान 65 को मिली नौकरियां

Saturday, Nov 11, 2017 - 05:33 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) हिमाचल मैनपावर एसोसिएटस के सौजन्य से सुंदरनगर में आयोजित रोजगार मेेले में सैकड़ों युवा नौकरी के लिए पहुंचे। कंपनी के जीएम अविनाश शर्मा ने बताया कि सुंदरनगर में आधा दर्जन के करीब कंपनियों के प्रतिनिधि  साक्षात्कार लेने के लिए पहुंचे। इसमें सिक्योरिटी गार्ड, सुपरवाइजर, कंप्यूटर ऑपरेटर,  ड्राईवर, सेल्ज एग्जीक्यूटिव समेत अन्य पदों के लिए भर्ती की गई। कंपनी के कार्यालय में 160 युवा साक्षात्कार के लिए लिस्ट आउट किए गए। इनमें से साक्षात्कार की प्रक्रिया पूरी करने के बाद 65 युवा विभिन्न श्रेणियों में नौकरी के लिए चयनित किए गए। 

कंपनी करती रहती है रोजगार मेले का आयोजन
शर्मा के अनुसार 30 सिक्योरिटी गार्ड, 14 ड्राईवर, 13 सेल्ज एग्जीक्यूटिव, आठ कम्प्यूटर ऑपरेटर के लिए चयनित किए गए। चयनित युवाओं को साक्षात्कार के दौरान ही नियुक्ति पत्र दिए गए। शर्मा के अनुसार कंपनी समय समय पर इस तरह के रोजगार मेलों का आयोजन करती आ रही है। हर वर्ष सैकड़ों युवाओं को सिक्योरिटी गार्ड, सुपरवाजर, कंप्यूटर ऑपरेटर, ड्राईवर समेत विभिन्न कंपनियों की डिमांड के हिसाब से रोजगार के अवसर मुहैया करवाए गए है। जिसमें मंडी जिला के अलावा, सोलन, बद्दी, चंड़ीगढ़, मोहली, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, गुजरात समेत अन्य राज़्यों में युवाओं को रोजगार दिया है। 

ग्रामीणों को रोजगार देना मुख्य लक्ष्य
उन्होंने कहा कि कंपनी का एकमात्र ही लक्ष्य है कि बेरोजगार युवाओं व अन्य कंपनियों के बीच में मध्यस्थ की भूमिका अदा करके ग्रामीण परिवेश के पढ़े लिखे बेरोजगारों को रोजगार घर द्वार मुहैया करवाना है और इस दिशा में कंपनी निरंतर काम जारी रखा है।