हिमाचल की विद्या नेगी बिग बॉस रियलिटी शो-10 में मार सकती है एंट्री

Tuesday, Sep 13, 2016 - 10:56 AM (IST)

मनाली: मनाली के शनाग गांव की राजनीतिज्ञ विद्या नेगी कलर चैनल के मशहूर कार्यक्रम ''बिग बॉस'' में एंट्री मार सकती है। बताया जा रहा है कि विद्या ''बिग बॉस'' शो की चयन प्रक्रिया के अंतिम दौर में पहुंच गई है। 31 अगस्त को चंडीगढ़ में आयोजित ऑडिशन में विद्या नेगी ने 11वां स्थान लेकर अंतिम चरण के ऑडिशन में अपनी जगह बना ली है। कलर चैनल का यह मशहूर कार्यक्रम जल्द ही धूम मचाने जा रहा है।


जानकारी के अनुसार बिग बॉस रियलिटी शो-10 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। यह एक ऐसा शो है जो सिर्फ 3 महीने ही चलता है लेकिन इसकी चर्चा साल भर रहती है। वैसे भी इस शो के होस्ट सलमान खान रहे हैं तो जाहिर है कि शो तो हिट होगा ही। हर साल की तरह इस साल भी घर में आने वाले मेहमानों के नाम की चर्चा शुरू हो गई है। 


बिग बॉस-10 के दूसरे प्रोमो में सलमान खान सुल्तान के किरदार में दिख सकते हैं। चंडीगढ़ में आयोजित ऑडिशन में 11वां स्थान पाकर कार्यक्रम में जगह बना चुकी मनाली की महिला विद्या नेगी का कहना है कि यह कार्यक्रम अक्तूबर के दूसरे सप्ताह शुरू हो सकता है। उन्होंने बताया कि 31 अगस्त को चंडीगढ़ में बिग बॉस के ऑडिशन करवाए गए थे जिनमें नॉर्थ इंडिया के पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड, जम्मू, चंडीगढ़ और हिमाचल प्रदेश के 41 प्रतिभागियों ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि उनकी ऑडिशन के अंतिम चरण में एंट्री हो गई है।