सलमान-ओमपुरी के बाद शत्रुघ्न आएंगे मनाली, चीनी सैनिकों को करेंगे खामोश

Monday, Sep 26, 2016 - 05:19 PM (IST)

पतलीकूहल: सिने स्टार ओमपुरी के बाद अब फिल्मी दुनिया के मशहूर स्टार शत्रुघ्न सिन्हा भी मनाली में दस्तक दे रहे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा मनाली में चल रही 'ट्यूबलाइट' फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लेंगे। सलमान और सोहेल इन दिनों शूटिंग में व्यस्त हैं जबकि सलमान के भाई अरवाज खान भी इस शूटिंग में भाग लेने मनाली आ रहे हैं।


लगभग 4 सप्ताह से चल रही ट्यूबलाइट की शूटिंग में सलमान खान सहित उनके भाई सोहेल खान सहित ओमपुरी शूटिंग में भाग ले चुके हैं। रविवार को रायसन बिहाल में सलमान खान और सोहेल खान पर दृश्य फिल्माए गए। रायसन बिहाल में स्थित आर्मी हैडक्वार्टर के आधे हिस्से पर चीनी सेना ने कब्जा कर लिया है। चीनी सेना की बढ़ती मजबूती को देख रविवार को सलमान और सोहेल खान ङ्क्षचतित हो उठे। प्वाइंट पर स्थित भारतीय सेना कमजोर पड़ गई। सलमान और सोहेल ने भारतीय सेना के हैडक्वार्टर को संभाले रखा। 


दोनों मजबूती के साथ चीनी सेना को मुंहतोड़ जवाब देते हैं लेकिन अपनी लगातार हो रही हार से चिंतित होकर जैसे ही हैडक्वार्टर के दूसरी ओर से बाहर निकलते हैं तो निदेशक कबीर खान दृश्य को ओके करार देते हैं। टांग में चोट लगने के कारण सोहेल खान 3 दिन शूटिंग साइट पर नहीं आ सके। आज उन्होंने पूरी तैयारी के साथ शूटिंग में भाग लिया।


ल्म यूनिट के स्थानीय को-ऑर्डीनेटर राकेश रावत ने बताया कि आज सोहेल खान ने भी शूटिंग में भाग लिया। उन्होंने बताया कि रायसन बिहाल में ही रविवार को शूटिंग की गई। उन्होंने बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा भी ट्यूबलाइट में भाग लेने के लिए मनाली आ रहे हैं। रावत ने बताया कि अभी रोहतांग की वादियों में भी शूटिंग के दृश्य फिल्माए जाएंगे।