Watch Pics: सर्पीली सड़कों पर सलमान ने दौड़ाई बाइक, सब पर पड़े भारी

Wednesday, Sep 28, 2016 - 08:48 AM (IST)

कुल्लू: बॉलीवुड स्टार सलमान खान को मनाली की सर्पीली सड़कों पर बाइक दौड़ाते हुए देखा गया। पिछले दो दिन से होटल से सेट तक मोटरसाइकिल पर सलमान खान यातायात कर रहे हैं। बता दें कि रविवार और सोमवार को सलमान पतलीकूहल स्थित स्पेन रिजॉर्ट से लेकर रायसन तक बुलेट मोटरसाइकिल पर सैर की। इतना ही नहीं पतलीकूहल में जाम लगने पर सलमान कुछ देर वहां रुके। इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाए।


रानी की बात यह है कि कुछ नवयुवक तो सलमान के साथ रोड पर राइडिंग करने को अपना बाइक निकालकर उनके साथ रायसन तक चले आए। कई जगह तो युवकों ने सलमान के साथ रेस भी लगाई। जानकारी के मुताबिक मुंबई में पले-बढ़े सलमान मनाली की सर्पीली सड़कों पर नवयुवकों पर भारी पड़े। इतना ही नहीं सलमान ने बिना हेलमेट मोटरसाइकिल चला रहे युवकों को नियमों का पालन करते हुए हेलमेट लगाकर दोपहिया चलाने की सलाह दी। 


बताया जा रहा है कि सलमान ने खुद भी हेलमेट लगाकर मोटरसाइकिल चलाया। लिहाजा, उन्होंने कश्मीर के अलावा स्विटजरलैंड की बर्फ पर शूट करने के सीन भी दिसंबर और जनवरी में होने वाली बर्फबारी के दौरान मनाली में ही फिल्माने का फैसला लिया है। साथ ही सोमवार को शूटिंग के दौरान सलमान खान पर नदी पार कर हिंदोस्तान पहुंचने के सीन फिल्माए गए।