सोहेल को ''सेना'' के कब्जे में देख रो पड़े सलमान

Wednesday, Sep 28, 2016 - 01:13 PM (IST)

मनाली: लड़ाई करते-करते सोहेल खान सीमा पार निकल गए और चीनी सेना के कब्जे में आ गए। सलमान खान सोहेल को तलाशने के लिए रोहतांग के उस पार चीन की सीमा की ओर निकल गए। उनके पहाड़ी को पार करते ही ट्यूबलाइट के निदेशक कबीर खान ने ओके की आवाज दे डाली और दृश्य पूरा हो गया। सोमवार को शूटिंग यूनिट ने रायसन बिहाल से पर्यटन स्थल मढ़ी का रुख किया और शेष रहे दृश्यों को कैमरे में कैद किया। 


मंगलवार दोपहर सलमान खान अपने भाई सोहेल के साथ मढ़ी पहुंचे। दूसरे दृश्य में सलमान खान को सेना के अधिकारी के साथ दिखाया गया। सोहेल के चीनी सेना के कब्जे में चले जाने के कारण सलमान चिंतित होकर सेना के अधिकारी से उसे छुड़ाने की रणनीति बनाते हैं। तीसरे दृश्य में सलमान को रोते हुए दिखाया गया। दृश्य पूरा होते ही यूनिट ने मनाली का रुख कर लिया।


निदेशक कबीर खान ने बताया कि ये दृश्य पहले भी लिए गए थे लेकिन मौसम खराब हो जाने और सोहेल को चोट लगने से दृश्य अधूरे रह गए थे जिन्हें अब पूरा किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि ट्यूबलाइट में रोमांटिक गाना सुनने को नहीं मिलेगा। कबीर ने बताया कि ट्यूबलाइट 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के संगीतकार प्रीतम हैं जो इस फिल्म में संगीत दे रहे हैं। ट्यूबलाइट फिल्म के स्थानीय को-आर्डीनेटर राकेश रावत ने बताया कि आज मंगलवार को मढ़ी की वादियों में शूटिंग की गई। बुधवार को भी इसी पर्यटन स्थल पर सलमान और सोहेल सहित जू-जू पर कुछ दृश्य पूरे किए जाएंगे।