सोहेल को टांग में चोट लगने से रुकी शूटिंग

Friday, Sep 30, 2016 - 09:20 AM (IST)

पतलीकूहल: सोहेल खान को टांग में चोट लग जाने से शूटिंग का क्रम रुक गया है। गत दिनों सोहेल खान को मढी में शूटिंग के दौरान टांग में चोट लग गई थी। उपचार हेतु सोहेल को बुधवार को मंडी अस्पताल भी लाया गया। डाक्टरों द्वारा 2 दिन का रैस्ट देने के कारण शूटिंग 2 दिन के लिए रुक गई है। सलमान खान पर अधिकतर दृश्य फिल्मा लिए गए हैं जबकि सोहेल के साथ कुछ दृश्य फिल्माना शेष हैं। वीरवार को सलमान खान ने दिन भर होटल में आराम किया। उन्होंने ब्यास नदी के किनारे ठंडी हवाओं के बीच माता सलमा खान, बहन अर्पिता और भाई सोहेल संग समय बिताया।


फिल्म निदेशक कबीर खान ने बताया कि सोहेल खान को चोट लगने के कारण 2 दिन के लिए शूटिंग में ब्रेक लगा दी है। उन्होंने बताया कि आज सोहेल के साथ सलमान के कुछ दृश्य फिल्माए जाने थे लेकिन उनके अस्वस्थ होने के चलते शूटिंग को रोकना पड़ा है। उन्होंने बताया कि अब शनिवार को ही शूटिंग शुरू की जा सकेगी, उधर अपने भाइयों से मिलने अरबाज खान भी एक दिन के लिए मनाली आए। वह अपने भाइयों और माता से मिलकर वापस लौट गए। 4 सप्ताह से चली आ रही ट्यूबलाइट की शूटिंग फिल्म यूनिट से जुड़े लोगों के लिए लाभ का सौदा होने लगी है। पिछले कुछ सालों से शूटिंग न होने से इससे जुड़े लोग मंदी की मार झेल रहे थे लेकिन इस बार ट्यूबलाइट फिल्म यूनिट ने मनाली में फिल्म से जुड़े कारोबारियों को राहत दी है।


फिल्म कारोबार से जुड़े मनाली के व्यावसायी राकेश ठाकुर ने बताया कि इससे पहले मनाली में केदारनाथ फिल्म की शूटिंग 40 दिन चली थी, जिससे सैंकड़ों ग्रामीणों को रोजगार मिला था। उनका कहना है कि काफी अरसे बाद बॉलीवुड ने मनाली का रुख किया है जिससे उन्हें राहत मिली है। स्थानीय को-आर्डीनेटर राकेश रावत ने बताया कि ट्यूबलाइट फिल्म यूनिट पिछले 4 सप्ताह से मनाली की वादियों को कैमरे में कैद कर रही है। अभी 3 सप्ताह और यूनिट मनाली में रौनक लगाए रखेगी। उन्होंने बताया कि अक्तूबर के पहले सप्ताह में अक्षय कुमार भी अपनी टीम के साथ मनाली आ रहे हैं।