Tubelight शूटिंग के दौरान फूट-फूट कर रोए सलमान, जानिए क्या है वजह

Thursday, Sep 22, 2016 - 04:59 PM (IST)

पतलीकूहल: रोहतांग की पहाड़ियों में चल रही ट्यूबलाइट फिल्म की शूटिंंग के दौरान सलमान खान फूट-फूट कर रो पड़े। रूचांगला मंदिर में सलमान अपनी प्रेमिका जू जू को भारत-चीन युद्ध से हो रहे नुक्सान की आपबीती सुनाते हैं। सलमान बताते हैं कि युद्ध में उनके कई साथ मारे गए हैं, जिस कारण वह उदास हो गए हैं। जू जू सलमान को ढांढस बंधाती है और शीघ्र सभी हालात सामान्य होने की बात करती है। दूर कोने में बैठे निदेशक कबीर खान दृश्य को ओके करते हैं। रोहतांग की पहाड़ियों में चल रही ट्यूबलाइट फिल्म की शूटिंंग रोचक दौर में पहुंच गई है।


बुधवार सुबह खिली धूप के बीच दृश्य फिल्माए गए जबकि दोपहर बाद बारिश के बीच भी सलमान को सेना की टुकड़ी संग पहाड़ी पर चढ़ता दिखाया गया। बारिश के बीच सलमान अपनी टुकड़ी के साथ सीमा की ओर कूच करते हैं। दूसरा दृश्य संपन्न होते ही यूनिट मढ़ी में ही दोपहर के भोजन का आनंद लेती है। तीसरे दृश्य में चांगला मंदिर में सलमान और जू जू माथा टेक कर अपनी आपबीती एक-दूसरे को सुनाते हैं। दृश्य पूरा होते ही यूनिट मनाली का रुख कर लेती है।



लगभग 3 सप्ताह से चल रही ट्यूबलाइट फिल्म की शूटिंग ने स्थानीय लोगों को भी रोजगार दे दिया है। मनाली की ऊझी घाटी के लोगों के घोड़े भी सेना का हिस्सा बने हैं। बुधवार को फिल्माए गए सीन में रेजांगला की वह पहाड़ी ही रही, जिसमें भारत के सैंकड़ों जवान चीनी सैनिकों द्वारा की गई गोलीबारी में हताहत हुए।वहीं अरबाज खान भी शूटिंग में हिस्सा लेने जल्द मनाली आ रहे हैं।



सन्नी दियोल ने देखी लोकेशन
स्टार कलाकार सन्नी दियोल ने बुधवार को अपनी फिल्म को लेकर लोकेशन देखी। सन्नी दियोल अपनी फिल्म को लेकर इन दिनों लोकेशन देखने मनाली आए हुए हैं। उन्होंने बुधवार को धुंधी की पहाडिय़ों सोलंगनाला की वादियों और शनाग की वादियों का भ्रमण किया। सन्नी दियोल शीघ्र ही अपनी फिल्म यूनिट के साथ मनाली का रुख करने वाले हैं।