रोहतांग की पहाडिय़ों में प्रेमिका को देख खुशी से झूमे ‘वॉलीवुड सुल्तान’

Tuesday, Sep 20, 2016 - 07:44 PM (IST)

पतलीकूहल: अपने भाई सोहेल खान की तलाश में रोहतांग की पहाडिय़ों में भटक रहे सलमान को अचानक जू जू मिल गई। जू जू के मिलने की उम्मीद खो चुके सलमान अपने भाई को तलाशने निकलते हैं लेकिन भाई के स्थान पर प्रेमिका को देख खुशी से झूम उठते हैं। दोनों के खुशी से झूमते ही निदेशक कबीर खान दृश्य को ओके कर देते हैं। मंगलवार को शूटिंग यूनिट सुबह ही मढ़ी पहुंच गई। सलमान के भाई सोहेल खान सुबह ही मढ़ी पहुंच गए थे जबकि सलमान खान 11 बजे मढ़ी पहुंचे। सुबह मढ़ी की ओर जाते हुए पलचान के युवक-युवतियों ने अपने पसंदीदा स्टार को घेर लिया और उसके साथ सैल्फी भी ली। सलमान ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और पहली बार गाड़ी रुकवा कर दर्शकों को खुश किया। दूसरे दृश्य में सलमान और जू जू को मिलते हुए दिखाया गया।


1962 के इंडो-चाइना युद्ध की पृष्ठभूमि पर निर्माणाधीन फिल्म ट्यूबलाइट केसीन मंगलवार को रोहतांग पास व मढ़ी की ढलानदार पहाडिय़ों में फिल्माए गए। भारतीय सेना के फौजी अफसर सोहेल खान घोड़े पर सवार दुश्मनों से लोहा लेते अपनी फौज से बिछड़ जाते हैं और गायब हो जाते हैं, वहीं सलमान खान उनकी तलाश में निकलते हैं। हालांकि सुबह के समय रोहतांग के क्षेत्र में बादल मंडराते रहे और शूटिंग के सीन ओके होते गए, वहीं दूसरी ओर से चीनी सेना के जवानों को पैदल भागते हुए दिखाया गया जो मढ़ी में तैयार किए गए मंदिर के सैट तक पहुंचने की कोशिश करते हैं लेकिन सफल नहीं हो पाते। वहां पर तैनात फौजी उन्हें ललकार कर भगा देते हैं।


पिछले 17 दिनों से रायसन बिहाल, 15 मील, जाणा रोड व मनाली के लॉग हट्स इत्यादि में फिल्म की शूटिंग हुई, वहीं मढ़ी में फिल्म में किरदार निभाने वाले अन्य कलाकारों के आगमन से शूटिंग शैड्यूल दिन-प्रतिदिन टाइट होता जा रहा है। फिल्म की कहानी के अनुसार जब सलमान सोहेल खान को एक ऊंची पहाड़ी से देखते हैं तो सोहेल खान चीनी सैनिकों की गिरफ्त में दिखते हैं। जैसे ही वह ऊंची ललकार लगाते हैं तो चीनी सैनिक उनकी तरफ  राइफल तानते हैं। हथियारों से लैस सलमान उन पर ताबड़तोड़ हथगोले फैंकते हैं और उनकी तरफ  आगे बढ़ते हैं तभी निदेशक आज के अंतिम दृश्य को ओके करते हैं और यूनिट सामान पैक कर लेती है। स्थानीय को-आर्डीनेटर राकेश रावत ने बताया कि मंगलवार को शूटिंग यूनिट ने मढ़ी में कुछ दृश्य फिल्माए। शूटिंग का क्रम अभी 2 सप्ताह और चलेगा।