टीचर हत्याकांड: आरोपी ने कबूला सच, किए कई अहम खुलासे (PICS)

Saturday, Oct 01, 2016 - 10:06 AM (IST)

आनी: कुल्‍लू के आनी जिले में हुए टीचर हत्याकांड में आरोपी ने कई अहम खुलासे किए हैं। जानकारी के मुताबिक आनी में शिक्षक की निर्मम हत्या से आऊटर सिराज क्षेत्र सन्न रह गया था शिक्षक कर्मचंद की हत्या के आरोप में गिरफ्तार सेसराम ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है पुलिस टीम ने हत्या के आरोपी को मौके पर ले गई जहां पर हत्या में इस्तेमाल दराट बरामद कर लिया गया है।


आरोपी सेसराम ने कहा कि उसने पहले शिक्षक कर्मचंद को शराब पिलाई जिसमें नींद की गोलियां मिलाई हुई थी जिससे कर्मचंद बेहोश हो गया उसके बाद गला घोंटा फिर दराट से उसका सिर काटकर बोरे में डाल दिया। शुक्रवार को जुन्गा से आई पुलिस जांच टीम ने गांव टिपरी जहां पर हत्या को अंजाम दिया गया था। एस.एच.ओ. भूप सिंह ने बताया कि जुन्गा से आई टीम के साथ मिलकर आरोपी के घर व जहां पर लाश से भरा बोरा फैंका गया था उन सभी स्थलों की गहनता से जांच की जा रही हैं। आरोपी ने बताया कि आपसी रंजिश के कारण उसने शिक्षक की हत्या की है। मौके से पुलिस को 2 सिम कार्ड, एक पर्स व मोबाइल मिला है।


पर्स में 2 खाली कागज, कर्मचंद शिक्षक की पत्नी का फोटो भी मिले हैं जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी सेसराम ने बताया कि 29 अगस्त की रात उसने शिक्षक कर्मचंद की गला दबा कर हत्या कर दी थी 30 अगस्त को लाश बोरे में डालकर ढांक में फैंक दी थी। आरोपी को आनी पुलिस ने 20 दिनों बाद रोहड़ू से गिरफ्तार किया था आनी में शिक्षक कर्मचंद की हत्या होने के बाद क्षेत्र के लोग अपने गांवो घरों में सेसराम की दरिंदगी से डरने लगे थे। पुलिस ने इस मामले पर गहनता से छानबीन की और आरोपी को धर दबोचा था। इस हत्या के मामले में कई खुलासे हो रहे है शुक्रवार को भी टीम मौका वारदात पर काम कर रही है।