एक बार फिर भांजे के साथ मस्ती करते तस्वीरों में कैद हुए सलमान खान

Saturday, Oct 01, 2016 - 04:31 PM (IST)

पतलीकूहल/भुंतर (कुल्लू): बॉलीवुड अभिनेता सलमान ख़ान अपने भांजे आहिल से बेहद ज्‍यादा प्‍यार करते हैं यह तो सभी जानते हैं, वह अकसर अपने भांजे आहिल के साथ खेलते हुए अपने साथ की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लेकिन बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर भांजे के साथ मौज मस्ती करते तस्वीरों में कैद हुए हैं।


खास बात यह है कि पिछले चार सप्ताह से कुल्लू-मनाली की हसीन वादियों में 'टयूबलाइट' हिंदी फिल्म के हीरो सलमान खान शूटिंग को बीच में ही छोड़कर मुंबई के लिए रवाना हुए हैं। बता दें कि वह आम यात्रियों के साथ एयर इंडिया की फ्लाइट के बजाए भुंतर एयरपोर्ट से परिवार सहित प्राइवेट प्लेन में रवाना हुए। दिल्ली में एक शूट के बाद वे कुछ ही घंटों में मुंबई पहुंच गए। वहीं अपने व्यस्त कार्यक्रम के चलते सलमान फिर इसी प्राइवेट प्लेन से मनाली पहुंचेंगे।


स्थानीय कोआर्डिनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि सलमान की अनुपस्थिति में दो रोज के लिए शूटिंग कैंसल कर दी गई है। वहीं ओम पुरी 4 दिन बाद फिर शूटिंग को पहुंच गए हैं। उन्हें 'टयूबलाइट' फिल्म में भारतीय सेना के अफसर के तौर पर दिखाया जा रहा है।


गौरतलब है कि सलमान खान जब मनाली में अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शुटिंग में बिजी थे तो इस दौरान सेट पर उनका नन्हा भांजा आहिल उनसे मिलने पहुंचा। तब ये तस्वीर कैमरे में कैद हुई थी। तस्वीर में आहिल, उनके पापा आयुष शर्मा और सलमान नजर आ रहे हैं।