मुंबई लौटे सलमान, ओमपुरी पहुंचे मनाली

Friday, Oct 21, 2016 - 08:21 PM (IST)

मनाली: युद्ध के खतरे से अनजान बच्चे गांव में बेखौफ खेल रहे हैं। तभी दोनों ओर से गोलाबारी शुरू हो जाती है। ओमपुरी अपनी मोटरसाइकिल में बच्चों को लेकर सुरक्षित स्थान पर निकलते हैं। तभी ट्यूबलाइट के निदेशक कबीर खान दृश्य को ओके कर देते हैं। ट्यूबलाइट शूटिंग के चलते शुक्रवार को भी गुलाबा की वादियां ओके व कट की आवाज से गूंजती रहीं।


सलमान खान अपने सभी दृश्य पूरे कर शुक्रवार को मुंबई लौट गए, वहीं अभिनेता ओमपुरी मनाली पहुंच गए हैं, जिन पर गुलाबा में ही दृश्य फिल्माए गए। फिल्म यूनिट द्वारा गुलाबा में बनाया गया जू जू का घर सैलानियों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। 2 महीने से चल रही शूटिंग की रौनक लगभग एक सप्ताह ओर चलेगी।



निदेशक कबीर खान ने बताया कि ओमपुरी सहित जू-जू पर कुछ दृश्य फिल्माए जाने शेष रहे हैं। एक सप्ताह के बाद ट्यूबलाइट फिल्म यूनिट अपना पैकअप कर लेगी। उन्होंने बताया कि गुलाबा की वादियों में ओमपुरी तथा बच्चों पर कुछ दृश्य फिल्माए गए जबकि शनिवार को गुलाबा में बनाए जू जू के घर में जू जू पर कुछ दृश्य फिल्माए जाएंगे। वहीं स्थानीय को-आर्डीनेटर राकेश रावत ने बताया कि शीघ्र ही निदेशक मणीरत्नम अपनी फिल्म शूटिंग को लेकर मनाली का रुख करने जा रहे हैं। इन दिनों मणीरत्नम अपनी दक्षिण की फिल्म की शूटिंग लेह में कर रहे हैं जिसके कुछेक दृश्य मनाली की वादियों में भी फिल्माए जाएंगे।



बंजार में ट्रैफिक जाम में फंसे सनी दयोल
उपमंडल बंजार मुख्यालय में चाहे भीड़भाड़ वाला दिन हो या छुट्टी का दिन, वाहनों का जाम लगना आम बात हो चुकी है। शुक्रवार को भी बंजार में घेलीगाड़ पुल से लेकर बंजार अस्पताल तक वाहनों का जाम लगा रहा जिससे सोझा की तरफ  से आ रहे अभिनेता सनी दयोल का वाहनों का काफिला काफी देर तक जाम में फंसा रहा। जाम से परेशान हुए अभिनेता सनी दयोल ने बंजार में सड़क किनारे उनकी एक झलकपाने वाले प्रशंसकों की तरफ देखा भी नहीं जिससे उनके प्रशंसकों को काफी निराशा भी हुई।