कुल्लू में सड़क हादसे; 1 की मौत, 1 घायल

Thursday, Nov 26, 2015 - 09:32 PM (IST)

कुल्लू: जिला के अंतर्गत आते 2 अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। पुलिस ने दोनों हादसों के संदर्भ में मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुल्लू-भुंतर सड़क मार्ग पर बदाह में इंद्र सिंह दुकान बंद करने के पश्चात सड़क मार्ग पर जा रहा था। उसी समय एक स्कूटर भुंतर की तरफ से आया और उक्त व्यक्ति से टकरा गया। दुर्घटना में स्कूटर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही सब इंस्पैक्टर लाल सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए तथा उन्होंने घायल इंद्र सिंह के बयान दर्ज किए। एएसपी निश्चिंत सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस ने केशव (31) निवासी बदाह के शव को कब्जे में लेने के पश्चात पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

 

दूसरे सड़क हादसे में कुल्लू-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल चालक घायल हो गया। दुर्घटना थाना मनाली के अंतर्गत उस समय हुई जब आलू ग्राऊंड के समीप एक टैम्पो ट्रैवलर मनाली की ओर जा रही थी। उसी दौरान एक मोटरसाइकिल तेज गति से आया जिसने ट्रैवलर को पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही यातायात प्रभारी मोहन सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी। एएसपी निश्चिंत सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस ने आशु निवासी दवार इंडस्ट्रियल एरिया चंडीगढ़ के बयान के आधार पर आरोपी मोटरसाइकिल चालक रामशरण निवासी तलपीणी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।