यहां हो रही है सलमान की फिल्म ''ट्यूबलाइट'' की शूटिंग, Fans एक झलक पाने को हो रहे बेचैन (PICS)

Tuesday, Sep 06, 2016 - 02:49 PM (IST)

पतलीकूहल: बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग सोमवार को 15 मील के सोमवन के साथ बट्टाहर गांव के जंगल में दिन भर चलती रही। लाइट, कैमरा, एक्शन और कट की आवाज से निर्देशक कबीर खान की आवाज बट्टाहर के जंगल में गूंजने के बाद एकाएक एक पुरानी फियट कार में सवार 'ट्यूबलाइट' के हीरो सलमान खान को ड्राइव करते हुए दिखाया गया, वहीं पर एक छोटे से पुल से कई बार इस कार की आवाजाही होती है तो कई रीटेक के बाद सीन ओके होता है। 


जंगल में किसी की तलाश में लगे सलमान कार से भी बाहर की ओर झांक कर देखते हैं तो कभी कार को कुछ समय के लिए खड़ी कर फिर सरपट कार को दौड़ाते हैं। शूटिंग स्थल के करीब किसी को भी जाने की इजाजत नहीं दी गई। शूटिंग के बाद सलमान खान प्रशंसकों को हाथ हिलाते नजर आए। सलमान की सिक्योरिटी ने किसी को फोटो लेने नहीं दिए। 


बॉलीवुड स्टार सलमान खान की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस इस कदर बेचैन दिखे कि पूरा-पूरा दिन इंतजार करना भी उन्हें थका नहीं पाया। स्कूल के बच्चे भी अपना स्कूल छोड़ कर सलमान के दीदार को तरसते रहे। जिस तरह से सलमान खान को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ रहा है उससे पुलिस प्रशासन को भी मशक्त करनी पड़ रही है।