भाजपा ने फूंके नवाज व चिदम्बरम के पुतले

Sunday, Oct 09, 2016 - 01:37 AM (IST)

कुल्लू: भारतीय जनता पार्टी द्वारा शनिवार को सर्जिकल स्ट्राइक के विरोध में बोलने वालों के विरुद्ध ढालपुर चौक में जमकर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान नवाज शरीफ, पी. चिदम्बरम, संजय निरूपम व अरविंद केजरीवाल के पुतले फूंके गए।


ढालपुर के सर्किट हाऊस में जिला कार्य समिति की बैठक संपन्न होने के बाद कार्य समिति के सदस्य और कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए ढालपुर चौक पर पहुंचे, जहां जिला अध्यक्ष भीम सेन, पूर्व मंत्री खीमी राम, स्थानीय विधायक महेश्वर सिंह, मनाली के विधायक गोविंद सिंह, प्रदेश महामंत्री राम सिंह और पूर्व विधायक किशोरी लाल ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित किया।


उक्त नेताओं ने कहा कि देश के नेताओं को सेना की सफलता पर गर्व होना चाहिए था लेकिन वे सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं। इस मौके पर पूर्व महिला आयोग अध्यक्ष धनेश्वरी ठाकुर, अम्बिका सूद, जिला परिषद सदस्य मंजरी नेगी व सीता देवी सहित अनेक पार्टी नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे।


चुनावी रणनीति पर विचार-विमर्श
भारतीय जनता पार्टी जिला कुल्लू की 2 दिवसीय कार्यसमिति की बैठक जिला मुख्यालय स्थित सर्किट हाऊस में आयोजित की गई। बैठक में संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा की गई तथा बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि केंद्रीय सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया जाए। बैठक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में चुनावी रणनीति पर भी विचार-विमर्श किया गया। बैठक में 18 अक्तूबर को मंडी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को सफल बनाने की रणनीति तैयार की गई तथा पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गईं।