बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत जल्द ही बनेंगी हिमाचल की ब्रांड एंबेसडर

Monday, Nov 30, 2015 - 10:53 AM (IST)

धर्मशाला: हिमाचल सरकार ब्रांड एम्बैसेडर बनने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की सहमति के बाद अन्य किसी भी विकल्प पर विचार नहीं करेगी। कंगना देवभूमि हिमाचल की बेटी है तथा उन्हें पूरा विश्वास था कि वह अपनी जन्मभूमि के उत्थान के लिए इंकार नहीं करेगी। ये शब्द राज्य पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष मेजर विजय सिंह मनकोटिया ने हिमाचल की ब्रांड एम्बैसेडर बनने को कंगना रनौत की आई प्रतिक्रिया के बाद कही। 


मनकोटिया ने कहा कि कंगना रनौत अब हिमाचल की ब्रांड एम्बैसेडर बनने को राजी हो गई है तो वह हिमाचल सरकार की योजना को लेकर खुद उनसे मिलने जाएंगे तथा पूरी योजना इनके समक्ष रख कर अंतिम रूप देंगे। मनकोटिया ने कहा कि कंगना रनौत की समाचार पत्रों में आई प्रतिक्रिया से उन्हें ही नहीं बल्कि प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति को न केवल संतोष मिला है बल्कि खुशी भी मिली है। मनकोटिया ने कहा कि उन्हें ही नहीं हिमाचल के हर बाशिंदे को यही उम्मीद थी कि जो प्रस्ताव हिमाचल सरकार की ओर से राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए रखा जाएगा, उसके लिए कंगना रनौत की तरफ से सकारात्मक जवाब ही मिलेगा। 


मनकोटिया ने कहा कि जिन ऊंचाइयों पर कंगना ने पहुंच कर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब देश के महामहिम राष्ट्रपति से लिया है, उसके लिए हर हिमाचली को उन पर गर्व है। उन्होंने कहा कि कंगना सहमति के बाद बह खुद उनसे मिल कर हिमाचल सरकार की पूरी योजना रखेंगे तथा तमाम औपचारिकताओं को पूरा करवाएंगे।