दुकान से लाखों के मोबाइल चोरी, चोरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Monday, Oct 24, 2016 - 12:06 AM (IST)

पालमपुर: नगर में चोरों ने सेंधमारी कर लाखों का माल उड़ा डाला। चोरों ने मोबाइल स्टोर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। जानकारी अनुसार चोर लगभग 125 मोबाइल सैट ले उड़े। घटना की जानकारी रविवार प्रात: चली जिस पर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


मुख्य बाजार पालमपुर में सूद कम्युनिकेशन के शोरूम में चोर दुकान के साइड वाले शटर को बैंड कर अंदर घुसे तथा दुकान के अंदर पड़े मोबाइल सैटों पर हाथ साफ कर नौ दो ग्यारह हो गए। शोरूम मालिक दुकान के ऊपर स्थित घर में रहता है। चोरों ने तालों तक को हाथ नहीं लगाया, ऐसे में जिस प्रकार से चोरों ने ताले तोड़े बिना शटर को बैंड कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है उससे स्पष्ट है कि चोर पूरी तैयारी के साथ आए थे तथा इस प्रकार की गतिविधियों को देने में पूरी तरह से निपुण हैं।


शोरूम के अधिपति संदीप सूद ने बताया कि चोर लगभग 125 मोबाइल सैट चुरा कर ले गए हैं। यद्यपि उन्होंने बताया कि सही आकलन स्टॉक की जांच के पश्चात ही चल पाएगा। उन्होंने बताया कि रविवार प्रात: साथ की दुकान में कार्यरत एक व्यक्ति द्वारा शटर के उठे होने के बारे में उन्हें अवगत करवाया, जिस पर जब उन्होंने दुकान खोल कर जांच की तो चोरी होने की बात सामने आई।


बता दें बाजार में रात्रि को पुलिस गश्त के साथ-साथ व्यापार मंडलों द्वारा चौकीदारों की नियुक्ति भी की गई है, ऐसे में चोरों द्वारा इन सभी व्यवस्थाओं को धत्ता बताकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। थाना प्रभारी गुरवचन सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है तथा सी.सी.टी.वी. फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।