मंदिर कर्मी पर नकाबपोश ने किया हमला

Wednesday, May 25, 2016 - 01:09 AM (IST)

लम्बागांव: पुलिस थाना लम्बागांव के अंतर्गत गांव पपलाह में लगे स्टोन क्रशर के समीप बने मंदिर में रहने वाले कर्मचारी को नकाबपोश लोगों ने हमला कर घायल कर दिया।

 

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात वहां रहने वाले परिवार का मुखिया भुजपाल जोकि मंदिर का कर्मचारी है, शौच के लिए जब शौचालय की ओर गया तो उसे वहां किसी आदमी के होने का आभास हुआ। भुजपाल उस व्यक्ति को देखने के लिए आगे बढ़ा तो वह आदमी एकदम से हड़बड़ा गया व भुजपाल द्वारा उसे पकडऩे की कोशिश किए जाने पर उसने किसी तेजधार हथियार से वार करके उसे घायल कर दिया। इतने में ही उसके चिल्लाने से उसका परिवार भी जाग गया व शोर मचाने पर 3 व्यक्ति भागने में कामयाब हो गए। तेजधार हथियार से हमला किए जाने के चलते भुजपाल के दाहिने बाजू पर गहरी चोट आई है व उसे 8 टांके लगे हैं।

 

भुजपाल ने घटना बारे जानकारी देते हुए कहा कि उस अज्ञात व्यक्ति ने अपना चेहरा व सिर लपेट रखा था व उसकी कुछ दूरी पर 2 व्यक्ति और मौजूद थे, उन्होंने भी अपने चेहरे छिपा रखे थे। क्रशर के मालिक विक्रम राणा के अनुसार घटना के पीछे लूटपाट की मंशा हो सकती है। थाना प्रभारी कमल दीप के अनुसार थाना में शिकायत दर्ज करके मामले की छानबीन की जा रही है।