गग्गल में हैरोइन सहित 2 गिरफ्तार

Sunday, Sep 25, 2016 - 01:52 AM (IST)

गग्गल: नशे के विरुद्ध छेड़े गए अभियान के तहत जिला पुलिस को शनिवार को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। गग्गल चौक में रूटीन चैकिंग के दौरान एक कार से 44 ग्राम हैरोइन के साथ 2 सप्लायरों को पकड़ा गया है जोकि काफी लंबे समय से यहां पर नशे की स्मगलिंग के कारोबार को अंजाम दे रहे थे।


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गग्गल चौक पर जब पुलिस के जवान रूटीन चैकिंग कर रहे थे तो एक ट्रैनो कार की तलाशी के दौरान मनु (32) पुत्र सरदारी लाल निवासी सुजानपुर पठानकोट तथा सर्वजीत (34) पुत्र गुरचरण सिंह निवासी जुगियाल पठानकोट से 44 ग्राम हैरोइन बरामद की गई।


उक्त पंजाबी युवकों से प्राप्त इस हैरोइन की कीमत 4 लाख के करीब आंकी जा रही है। दोनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस को उम्मीद है कि उक्त युवकों से पूछताछ के दौरान जिला के कई सफेदपोशों के नाम भी उजागर होंगे क्योंकि ये दोनों युवक नशे के मुख्य सप्लायर हैं तथा काफी दिनों से नशे के अवैध कारोबार में संलिप्त थे।


एसपी संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस ने तलाशी के दौरान पंजाब के 2 युवकों को 44 ग्राम हैरोइन के साथ हिरासत में लिया है। दोनों युवक मुख्य सरगना हैं। उम्मीद है कि पूछताछ के दौरान कई और नाम भी पुलिस के हाथ लगेंगे, जिन्हें बेनकाब किया जाएगा।