स्कूल में आई अजीब सी आफत, क्लास छोड़ भागे छात्र, 40 जख्मी

Sunday, Aug 21, 2016 - 05:20 PM (IST)

ज्वालामुखी (कांगड़ा): हिमाचल के कांगड़ा जिले के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अभी कक्षाएं चल ही रही थी कि अचानक अजीब सी आफत आ गई। छात्रों में भगदड़ मच गई और 40 छात्र जख्मी हो गए। जानकारी के मुताबिक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गुम्मर के करीब 35 से 40 छात्रों को स्कूल में रंगड़ों (मधुम‌क्‍खी) ने काट लिया। कई छात्र बुरी तरह से घायल हो गए। रंगड़ों के हमले के बाद छात्रों में हड़कंप मच गया।


बता दें कि करीब 2:15 बजे स्कूल में बने रंगड़ों के छत्ते को किसी छात्र ने छेड़ दिया था। इसके बाद रंगड़ों ने स्कूल परिसर में बैठे विद्यार्थियों पर हमला कर दिया। स्कूल प्रबंधन ने आनन-फानन में छुट्टी कर दी लेकिन विद्यार्थियों को अस्पताल नहीं पहुंचाया। परिजनों और टैक्सी चालकों ने छात्रों को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों की टीम ने गंभीर रूप से घायल बच्चों का अस्पताल में इलाज किया। उसके बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। अस्पताल में करीब आधा दर्जन बच्चे प्रिया, शिवानी ठाकुर, अक्षय, अभिषेक कुमार और अन्य छात्रों का अस्पताल में इलाज किया गया। 


एस.एम.सी. प्रधान राकेश कुमार ने कहा कि सोमवार को अभिभावकों से बातचीत की जाएगी। अभिभावकों का आरोप है कि बच्चे जब स्कूल में थे तो रंगड़ों का छत्ता क्यों छेड़ा गया। बच्चों के जाने के बाद इसे हटाया जाना चाहिए था। स्कूल प्रिंसिपल देशराज शर्मा ने कहा कि अभिभावकों के आरोपों की उचित जांच कर निर्णय लिया जाएगा। स्कूल प्रबंधन हमेशा छात्रों के हित में काम करता है।