PICS: 3 साल की उम्र में रसना गर्ल बन कमाया नाम, अब FB अकाउंट हैक होने से परेशान

Saturday, Oct 22, 2016 - 01:54 PM (IST)

पालमपुर: रसना गर्ल के नाम से मशहूर और तेलगु फिल्मों में धमाल मचाने वाली हिमाचल के पालमपुर की एक्ट्रेस श्रेया का किसी ने फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया है। जिसके चलते वह काफी परेशान है। हाल ही में एक इवेंट के सिलसिले में हिमाचल पहुंची श्रेया ने अपनी इस परेशानी को शेयर किया है। मात्र 3 साल की उम्र में अभिनय आरंभ करने वाली श्रेया ने कई बार ऑडीशन में असफल रहने के बावजूद संघर्ष जारी रखा तथा शो विद अनुपम अंकल में काम किया। उसके बाद जी न्यूज के कन्हैया और स्टार प्लस के धारावाहिक कसौटी जिंदगी की में बाल कलाकार का किरदार निभाया। 


FB पर थे ढाई लाख फालोअर 
श्रेया शर्मा ने बताया कि उसकी फेसबुक पर करीब ढाई लाख फालोअर जुड़े हुए थे। बताया जा रहा है कि श्रेया रजनीकांत, शाहरुख व चिरंजीवी जैसे सुपर स्टार के साथ काम कर रही हैं। वहीं उनके पिता विकास शर्मा ने फेसबुक के इंडिया प्रभारी से भी इस बारे में शिकायत की हुई है। फेसबुक के अधिकारियों ने श्रेया को आश्वस्त किया है कि उनका फेसबुक अकाउंट जल्द ही एक्टिवेट कर उन्हें सौंप दिया जाएगा। उधर श्रेया के पिता का कहना है कि अगर जल्द ही फेसबुक अकाउंट एक्टिवेट नहीं किया जा है तो वह मुंबई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएं। इतना ही नहीं उन्होंने आशंका जताई है कि साउथ में ही किसी ने इस काम को किया है। श्रेया तेलगु फिल्मों में टॉप लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रहीं हैं। उनकी तेलगू फिल्म 'निर्मला' कान्वेंट बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट चल रही है। हिमाचल पहुंचने पर आम आदमी पार्टी के नेता राजीव जम्वाल ने श्रेया को शॉल व टोपी पहनाकर सम्मानित किया। 


LLB की पढ़ाई कर रहीं है श्रेया
खास बात तो यह है कि मुंबई में कानून की पढ़ाई कर रही अब श्रेया जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। उनके पिता विकास शर्मा ने कहा कि कई सालों के अभिनय के बाद श्रेया हिमाचल में फिल्म इंडस्ट्री के लिए कुछ करना चाहती है। यहां पर पालमपुर में फिल्म स्टूडियो खोलना चाहती हैं।