वाहन की टक्कर से लो.नि.वि. के मजदूर की मौत

Tuesday, Jul 26, 2016 - 08:12 PM (IST)

डरोह/भवारना: भवारना लोक निर्माण विभाग में कार्यरत एक मजदूर जोकि केदारा में सम्पर्क मार्ग पर सड़क के किनारे सड़क की मुरम्मत कर रहा था कि अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सुरेश कुमार की मौत की सूचना मिलते ही गांव व आसपास के इलाके सेसैंकड़ों लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। लोगों का कहना था की यह सोची-समझी किसी की चाल है व किसी ने सुरेश कुमार की हत्या की है जिस कारण लोगों का गुस्सा 7वें आसमान पर था। गुस्साई जनता पुलिस से तुरंत कार्रवाई करने की मांग करने लगी।

 

उधर, मौके पर पहुंचे सीपीएस जगजीवन पाल ने मृतक सुरेश कुमार के परिवार को सांत्वना दी व लोगों को समझाया व शांत किया। घटना की ङ्क्षनदा करते हुए सीपीएस ने कहा कि जिस किसी ने भी इस कृत्य को अंजाम दिया है, वह शीघ्र सलाखों के पीछे होगा। जगजीवन पाल ने तुरंत पुलिस को आदेश देते हुए कहा कि अतिशीघ्र इस घटना की जांच की जाए व दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।

 

भवारना थाना के एएसआई जगदीश चंद ने बताया कि अज्ञात वाहन के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज कर लिया है व पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पालमपुर के डीएसपी विकास धीमान ने कहा कि पुलिस ने सुरेश कुमार के शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए पालमपुर भेज दिया है। डीएसपी विकास धीमान व फोरैंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर घटना की आगामी जांच शुरू कर दी। मृतक सुरेश कुमार के 2 बच्चे हैं। सुरेश कुमार को विभाग में पक्के हुए अभी एक साल भी नहीं बीता था। मृतक सुरेश का लड़का प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है व कुछ समय बाद उसकी शादी है।