ज्वाली में पुलिस कर्मियों की वर्दी फाड़ी, 3 गिरफ्तार

Sunday, Jun 26, 2016 - 01:02 AM (IST)

ज्वाली: पुलिस थाना ज्वाली में नाकाबंदी के दौरान पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट करने व वर्दी फाडऩे के आरोप में केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने इस मामले में 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अरुण कुमार, साहिल व राहुल निवासी चलवाड़ा शामिल हैं। तीनों युवकों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। मामले की आगामी छानबीन जारी है।

 

जानकारी अनुसार 24 जून की रात को पुलिस ने ज्वाली पैट्रोल पंप के पास एसआई सुभाष चंद व हैड कांस्टेबल अनिल कुमार के नेतृत्व में नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान एक मोटरसाइकिल (नं. पीबी 06सी-3446) भनेई की तरफ से आया। इस मोटरसाइकिल में  3 युवक अरुण कुमार, साहिल व राहुल निवासी चलवाड़ा सवार थे। मौके के दौरान ये युवक काफी हो-हल्ला कर रहे थे। पुलिस ने इन युवकों को रोक कर कागजात और लाइसैंस दिखाने के लिए कहा लेकिन ये लोग कागजात नहीं दिखा पाए। इस पर अरुण नाम का युवक हैड कांस्टेबल अनिल कुमार के साथ उलझ पड़ा और मामला मारपीट तक जा पहुंचा। इसके साथ ही अन्य सवार भी पुलिस के साथ मारपीट पर उतारू हो गए।

 

आरोपी युवकों ने हैड कांस्टेबल अनिल कुमार की वर्दी के बटन तोडऩे के साथ-साथ वर्दी को फाड़ दिया। ड्राइवर सुभाष ने इस बाबत पुलिस को सूचित किया। इस पर एसएचओ ज्वाली सुरजीत कुमार और डीएसपी धर्म चंद वर्मा भी घटनास्थल पर पहुंच गए। डीएसपी ज्वाली धर्म चंद वर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस बाबत अरुण, साहिल, राहुल के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।