कैमरे में कैद हुई पुलिस की युवक से मारपीट करने की तस्वीरें (PICS)

Wednesday, Sep 21, 2016 - 02:09 PM (IST)

हमीरपुर: हिमाचल के हमीरपुर जिले में ड्यूटी पर तैनात पुलिसवालों ने अपनी वर्दी का फायदा उठाते हुए एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक बस अड्डे पर आधी रात को पुलिस के तीन कर्मियों के हत्थे चढ़े युवक की 10 मिनट तक पिटाई होती रही। इसके बाद बिना किसी शिकायत या एफ.आई.आर. के युवक को दफा हो जाने की धमकी देकर घर भेज दिया। 


पुलिस के इस मंजर को देखकर मौके पर पहुंचे लोगों का कहना था कि मारने की बजाय उससे पूछताछ करनी चाहिए। बावजूद इसके पुलिस की लाठियां 10 बजकर 42 मिनट तक युवक के बेबस शरीर पर पड़ती रहीं। पुलिस की ये तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद पुलिस ने कहा कि यह छेड़छाड़ का मामला है। मौके पर गई टीम ने पुलिस को बताया कि गश्त के दौरान बस अड्डा में अणु के तीन युवक वहां मौजूद लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे थे, इसके चलते ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड ने जब आरोपी युवकों को पूछताछ के लिए बुलाया, तो वहां से तीनों फरार हो गए। 


होमगार्ड ने इसकी सूचना गश्त में तैनात पुलिस कर्मियों को दी। नतीजतन कुछ दूरी पर एक युवक को काबू कर लिया गया। इसके बाद उसे थाने में ले जाया गया और नाम-पता दर्ज कर छोड़ दिया गया। वहीं लोगों का कहना था कि बस अड्डा में वाई-फाई की सुविधा फ्री होने के कारण देर तक कई युवक बैठे रहते हैं। इस कारण पुलिस को रात के समय युवकों को दौड़ाना पड़ता है। सोमवार रात को पुलिस के हत्थे चढ़े युवक भी वाई-फाई चलाने के लिए बस अड्डा में बैठे थे, इसके बाद जो कुछ भी हुआ वह तस्वीरें साफ बयान कर रही हैं।