पटियालकड़,चलवाड़ा व बनोई में शराब पकड़ी

Friday, Aug 26, 2016 - 12:49 AM (IST)

कांगड़ा/ज्वाली: जिला के अंतर्गत आते अलग-अलग स्थानों पर पुलिस द्वारा दी गई दबिश में भारी मात्रा में शराब बरामद की गई। पुलिस ने इस संदर्भ में मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
 
पहले मामले में बुधवार रात नगरोटा पुलिस ने पटियालकड़ में थाना प्रभारी एनडी र्थिड की अगुवाई में लगाए गए नाके के दौरान एक स्कूटी चालक से 8 बोतल देसी शराब बरामद की। वीरवार को भी पुलिस थाना नगरोटा के एएसआई नरेश कुमार ने धलूं-पटियालकड़ रोड पर एक स्कूटर चालक से 18 बोतल देसी शराब बरामद कर शराब व दोनों दोपहिया वाहनों को कब्जे में लेकर दोनों व्यक्तियों के खिलाफ  आबकारी एवं कराधान एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।  
 
दूसरे मामले में बनोई गांव में चरस सहित पकड़े आरोपी सुभाष की निशानदेही पर पुलिस ने 14250 मिलीलीटर अवैध शराब पकड़ी। बता दें कि बुधवार रात को गग्गल चौकी के तहत बनोई गांव में पुलिस ने एक दुकानदार सुभाष को 8 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया था। चरस सहित गिरफ्तार हुए उक्त आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को शराब के धंधे में भी संलिप्त होने की बात कही। कड़ी पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर उसकी गऊशाला नजदीक बनोई गांव में 6000 मिलीलीटर देसी शराब व 8250 मिलीलीटर अंग्रेजी शराब बरामद की। पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 39 के तहत एक और मामला दर्ज कर लिया है। 
 
उधर, ज्वाली पुलिस द्वारा चलवाड़ा नामक स्थान पर अवैध शराब बरामद की गई। जानकारी देते हुए ज्वाली डीएसपी धर्म चंद वर्मा ने बताया कि ज्वाली पुलिस ने सुधीर शर्मा निवासी चलवाड़ा से 18 बोतलें देसी शराब बरामद की हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।