पुलिस को ससुराल पक्ष के घर से मिला सुसाइड नोट

Wednesday, Nov 25, 2015 - 01:17 AM (IST)

पपरोला: उपमंडल की पपरोला पंचायत के वार्ड नंबर-12 में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मामले में मायका पक्ष द्वारा मृतका स्वाति के शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए टांडा ले गए हैं। जानकारी मिली है कि मायका पक्ष शव का अंतिम संस्कार उसके मायके में ही करना चाहता है जबकि तहकीकात में जुटी बैजनाथ पुलिस को ससुराल पक्ष के घर से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें मृतका द्वारा सास पर प्रताडि़त करने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

 

विगत रहे कि सोमवार को स्वाति ने अपने मायके वालों को फोन पर सूचित किया था कि वे यहां नहीं रहना चाहती है, उसे आकर ले जाओ। जिसके बाद मायका पक्ष स्वाति को वापस ले जाने पपरोला आ रहे थे कि उस दौरान उनके पहुंचने से पूर्व ही स्वाति की मौत हो चुकी थी जबकि पुलिस को दिए बयान में मृतका के पिता हंसराज ने सास पर आरोप लगाया था कि वह उसकी बेटी के साथ मारपीट क रती थी। जिसके बाद बयानों के आधार पर पुलिस ने सास को गिरफ्तार किया है।

 

डीएसपी पूर्ण चंद ने बताया कि मायका पक्ष के कहने पर शव का पोस्टमार्टम टांडा में करवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का पटाक्षेप हो पाएगा कि मौत के असल कारण क्या रहे हैं। सास को बुधवार को कोर्ट में पेश करके रिमांड की मांग कर अग्रिम कारवाई की जाएगी।